Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार अपनी ड्रेस के कारण हो चुकी हैं बुरी तरह ट्रोल, खुद ही देखें तस्वीरें

ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा अपने लुक के कारण ट्रोल हुई है। इससे पहले भी कई बार वह रेड कारपेट लुक तो कई बार उन्हें सिंपल लुक में भी आलोचना का सामना करना पड़ा था। जानें ऐसे ही प्रियंका के कुछ लुक्स के बारे में। 

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 28, 2020 16:54 IST
Priyanka chopra look- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka chopra look

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपना परचम लहरा चुकी हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उनका लुक फैंस को काफी पसंद आता है तो कई बार वह बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं। ऐसा ही एक मौका था जहां पर प्रियंका अपने लुक के छाई तो रही लेकिन उनके इंडियन फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। दरअसल दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स  का हिस्सा प्रियंका चोपड़ा भी बनीं। वह अपने पति निक जोनस के साथ ग्लैमर अंदाज में नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई। लेकिन उनके इस लुक को देखकर काफी फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी हैं। उन्हें भारतीय फैंस की अलोचनाओं का काफी सामना करना पड़ रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा अपने लुक के कारण ट्रोल हुई है। इससे पहले भी कई बार वह रेड कारपेट लुक तो कई बार उन्हें सिंपल लुक में भी आलोचना का सामना करना पड़ा था। जानें ऐसे ही प्रियंका के कुछ लुक्स के बारे में। 

प्रियंका के लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह ग्रैमी अवॉर्ड में रॉल्फ एंड रूसों के कलेक्शन से खूबसूरत व्हाइट कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी। वैसे तो ऐसे लुक में वह कई बार ट्रोल हुई। लेकिन इस ड्रेस का नेक उनकी नाभि से भी नीचे था।

जो भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। कई लोगों ने उन्हें संस्कार नहीं है या फिर कहा कि अगली बार थोड़े ठीक कपड़े पहन कर नजर आए। 

priyanka chopra

priyanka chopra

ट्रांसपेरेंट ड्रेस

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा कैलीफोर्निया में हुए 77वें गोल्डन ग्लोबल अवार्ड्स के एक खास इवेंट में शिरकत की। उन्होंने Kukhareva London कलेक्शन की ब्लैक कलर की Rhea मिडी ड्रेस पहनीं। जिसमें टर्टल नेक के साथ कमर के नीचे ट्रांसपेरैंट के साथ ओवरसाइज फ्लावर लगा हुआ था। इस लुक को देखकर फैंस काफी नाखुश हुए थे। यहां तक की एक यूजर ने कह दिया था कि शादी के बाद प्रियंका का फैशन सेंस खराब हो गया है। वहीं एक ने इसे डरावनी ड्रेस कहा था। 

ड्रेस में गलत डिजाइन
प्रियंका चोपड़ा ने  Dion Lee कलेक्शन का ब्लू रंग का स्टाइलिश कोट और मिनी स्कर्ट पहनी थीं। जिसमें वह काफी स्टनिंग नजर आईं। लेकिन कोट में गलत जगह डिजाइन होने के कारण काफी ट्रोल किया गया था। 

साड़ी के कारण हुई थीं ट्रोल
प्रिंयका चोपड़ा ने साल 2019 में एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। जिसमें वह गोल्डन कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना था। जिसके कारण वह ट्रोल हुई थी। यूजर्स का कहना था कि भारतीय परंपरा के अनुसार साड़ी के साथ ब्लाउज पहनना जरूरी होता है। मामला बहुत आगे बढ़ जाने के बाद प्रियंका के बचाव में फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी सामने आ गए थे।

उन्होंने प्रियंका की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, 'चोली का यूज ना करना वल्गर नहीं है। यह इस तस्वीर को एक ग्लोबल स्टेटमेंट बनाता है। बाजीराव मस्तानी में अपने खूबसूरत लुक से लेकर मॉडर्न गोडेज बनने तक उनके जितने भी रूप हैं, सभी इस बात का प्रमाण हैं कि प्रियंका कितनी वर्सेटाइल हैं। वे सही मायने में एक मॉडर्न इंडियन आइकन हैं।'

मेट गाला 2019
प्रियंका चोपड़ा साल 2019 में हुए मेट गाला में अपने आउटफिट्स के कारण ट्रोल नहीं हुई बल्कि अपने मेकअप के कारण उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। उन्होंने Dior के कलेक्शन से सिल्वर गाउन था जिसमें मल्टीकलर  झालरदार फैदर लगे हुए थे। प्रियंका ने इस लुक के साथ व्हाइट आइज के साथ बालों को कर्ली करते हुए यूनिक स्टाइल दी। इस स्टाइल के कारण उनका काफी मजाक उड़ा था।

कुछ यूजर्स के लिए यह लुक 'शॉक लगा, शॉक लगा' के जैसे था। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने प्रियंका के हेयर स्टाइल को देखते हुए उनकी तुलना लसिथ मलिंगा से कर डाला, ट्विटर में कुछ ऐसे लोग भी थे जिनका सवाल यह था कि क्या प्रियंका ने इस लुक के लिए 'एडवेंचर्स इन वंडरलैंड' के मैड हैटर से प्रेरणा ली थी। 

priyanka chopra

priyanka chopra

मेट गाला 2018
प्रियंका हर साल की तरह इस साल भी एक अलग ही थीम की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। प्रियंका ने  महरून कलर की वेलवेट ड्रेस पहनीं। जिसके साथ हाथ से बनी हुई गोल्डन हुड थी। जिसे अमेरिकन डिजायनर Ralph Lauren ने डिजाइन किया था। आपको बता दें कि प्रियंका की ये ड्रेस Jesus से प्रेरित है। इस ड्रेस में क्राउन और क्रॉसेस लगे हुए हैं। इस अजीबो गरीब ड्रेस के कारण भी प्रियंका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। 

priyanka chopra

priyanka chopra

मेट गाला 2017
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2017 में पहली बार मेट गाला में शिरकत की थी। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रॉल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किया गया खाकी ट्रेंच कोट पहना हुआ था। जिसमें बहुत ही लंबी टेल थी। इस टेल के कारण ही सोशल मीडिया में काफी मीम्स बने थे। उनकी इस ड्रेस का चाय से कंपेयर किया गया था और उनकी डेल को चाय की मलाई से कंपेयर करते हुए खूब मजाक उड़ाया गया था। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement