Friday, March 29, 2024
Advertisement

Mijwan Fashion Show: रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रैंड के साथ इस फैशन शो में नहीं आएंगे नजर, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मुंबई के इंवेट में बतौर शो स्टॉपर शिरकत करने वाली थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 10, 2018 16:27 IST
ranbir kapoor- India TV Hindi
ranbir kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मुंबई के इंवेट में बतौर शो स्टॉपर शिरकत करने वाली थी। लेकिन इसी बीच यह खबर आ रही है कि ये एक्स कपल इस शो में साथ नजर नहीं आएंगे। अब आप इस पूरे मामले को लेकर कुछ सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि आखिर में पूरा मामला क्या है?

आपको बता दें कि दीपिका और रणबीर 9 अप्रैल को एक इंवेट 'मिजवान फैशन शो 2018' में मनीष मल्होत्रा के डिजाइंस में रैम्प पर चलने वाले थे। इसके लिए तैयारियां हो चुकी थी, लेकिन अब शो को 1 सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया है और इसका कारण भी दीपिका और रणबीर ही हैं।

इसकी पुष्टि खुद इवेंट ऑर्गेनाइजर्स ने की है। खबर के मुताबित 9 अप्रैल अप्रैल 2018 को मुंबई के ग्रैंड हयात में होने वाला शो 'मिजवान फैशन शो 2018' एक हफ्ते तक स्थगित कर दिया गया है। दरअसल, शो स्टॉपर्स रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों ही बीमार हो गए हैं। ऐसे में शो को आगे बढ़ाना पड़ा। संयोजकों के मुताबिक वे नई तारीख तय होते ही इसकी सूचना दे देंगे।

हालांकि एक हफ्ते बाद इसी इवेंट में दोनों को देखा जा सकेगा लेकिन फैंस को इस मौके का इंतजार था। इस फैशन शो में रैम्प पर चलने के लिए रणबीर और दीपिका दोनों भी काफी उत्साहित थे। मनीष मल्होत्रा इस बार उनके नए और अनोखे डिजाइन पेश करने वाले हैं। मिजवान फैशन शो एक एनजीओ 'मिजवान वेलफेयर सोसायटी' के अंतर्गत होता है जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और नरेश गोयल की बेटी नम्रता चलाते हैं।

क्या है मिजवान फैशन शो

मिजवान फैशन शो एक एनुअल चैरिटी शो है, जो शबाना आजमी अपने पिता कैफ़ी आजमी की याद में हर साल कराती हैं। 9 अप्रैल को यह शो मुंबई के पॉश इलाके में स्थित एक होटल में होने वाला था। लेकिन रणबीर की सेहत को देखते हुए इसे, तब तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है, जब तक कि रणबीर पूरी तरह से  ठीक नहीं हो जाते। गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका इस शो के शो स्टॉपर बनने वाले थे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement