Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Trending Floral Hairstyle: फ्लावर हेयरस्टाइल है दुल्हन के लिए परफेक्ट, देखें कुछ लेटेस्ट हेयरस्टाइल

अगर आप भी चाहती है कि आप अपनी शादी में कुछ अलग लगें तो ट्राई करें ये हेयर स्टाइल। जो कि आपको बना देगी सबसे जुदा। तो ट्राई करें फ्लावर हेयर स्टाइल।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: September 14, 2018 13:58 IST
Latest Hair Style- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Latest Hair Style

नई दिल्ली: शादी हर लड़की के जीवन का एक सबसे बड़ा भाग होगा। जिसका वह हर एक लम्हों को अपनी यादों में कैद करना चाहती है। वह शादी के लिए न जाने कितने सपने देखती है। कि ऐसी ड्रेस पहनेगें ऐसा मेकअप होगा। यहां तक कि ज्वैलरी के साथ-साथ हेयरस्टाइल भी डिसाइड हो जाती है। जब हम शादी की बात करते है तो पूरी जगह को फूलों से सजाया जाता है। जिससे कि वहां की रौनक देखते ही बनती है। हर तरफ खूशबू और उसमें जो खुशियां का तड़का लगता है। वह अधिक यादों से भरी हो जाती है। समय के साथ-साथ ब्राइडल लुक बदलता जाता है। लंहगों के कलर के साथ-साथ ज्वैलरी, मेकअप यहां तक कि हेयरस्टाइल भी बदल जाता है।

पहले जमाने की बात करें तो  हेयरस्टाइल एक बन बना दिया जाता था। जिसमें चुनरी नीचे न गिरे। लेकिन आज के समय में हेयरस्टाइल का भी ट्रेंड तेजी से बदल रहा है। इन दिनों 'फ्लावर बन' का ट्रेड तेजी से बढ़ रहा है। (एयरपोर्ट पर एक बार फिर दिखा सोनम कपूर का नया एक्सपेरिमेंट, अजीबो-गरीब जैकेट में आईं नज़र)

आपको याद है कि अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में हेयरस्टाइल में गुलाब के फूलों का इस्तेमाल किया था। जी हां वहीं स्टाइल इन दिनों काफी ट्रेंड में है।

अगर आप भी चाहती है कि आप अपनी शादी में कुछ अलग लगें तो ट्राई करें ये हेयर स्टाइल। जो कि आपको बना देगी सबसे जुदा। इतना ही नहीं अगर आप किसी की शादी में शिरकत करने जा रही है और आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या हेयरस्टाइल ट्राई करुं? तो हम आपको बता दें कि ब्राइडल हेयर स्टाइल के अलावा कई नार्मल हेयर स्टाइल भी होती है। जिनका आप इस्तेमाल कर सकती है। (एक बार फिर नागिन के अवतार में नज़र आईं मौनी रॉय, कातिलाना अंदाज देख आप हो जाएंगे मोहित )

Latest Hair Style

Latest Hair Style

पूरे बन में फ्लावर

आप चाहें तो अनुष्का की तरह हेयरस्टाइल चुन सकती है। बस आप अपने अनुसार फ्लावर का चयन करें। जिससे कि आपको बाद में यह सोचना न पड़े कि ये आपके ऊपर अच्छे लग रहे है कि नहीं।

Latest Hair Style

Latest Hair Style

बन के बाहर फ्लावर
अगर आप चाहती है कि पूरी बन में न होकर सिर्फ बन के चारों और  ही फ्लावर है, तो वह भी आप ट्राई कर सकती है। फ्रेश फ्लावर का इस्तेमाल करके आप इसमें बिल्कुल परफेक्ट लगेगी। आप चाहें तो उस मौसम में कई ऐसे फूल होगे जो केवल तभी निकलते होगे। उन्हें आप ट्राई कर सकती है।

Latest Hair Style

Latest Hair Style

एक तरफ फ्लावर
अगर आप अपनी इंगेजमेंट में बिल्कुल कॉकटेल लुक पाना चाहती है तो यह स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है। यह आपको क्लासी लुक के साथ-साथ एक अलग ही लुक देगा।

Latest Hair Style

Latest Hair Style

फिश टेल चोटी
अगर आप चाहते है कि आप फूल खुले बालों में लगाएं। तो यह सबसे बेस्ट आइडिया है। इसमें आप फिश टेल चोटी बनाकर कही-कही फ्रेश फ्लावर लगा सकती है।

वीडियो में देखें बेहतरीन फ्लावर हेयर स्टाइल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement