Friday, April 26, 2024
Advertisement

Cannes 2022: प्रेग्नेंट Adriana Lima का जलवा, कट आउट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आईं नजर

Cannes 2022: एड्रियाना लीमा ने कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वॉक किया।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: May 19, 2022 15:22 IST
Adriana Lima- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ OLIVIER_ROUSTEING Adriana Lima

Cannes 2022: ब्राजील की मॉडल और अभिनेत्री एड्रियाना लीमा, जो वर्तमान में गर्भवती हैं ने कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। उन्होंने बुधवार (18 मई)  को कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में टॉप गन: मेवरिक' प्रीमियर रेड कार्पेट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वॉक किया। पेज सिक्स के अनुसार, एड्रियाना ने चोपार्ड ज्वैलरी और एक काले रंग की लंबी बाजू का बाल्मैन गाउन पहना हुआ था, जिसमें बेबी बंप-बारिंग कटआउट था। उन्होंने इस लुक को स्ट्रैपी ब्लैक हील्स और सिंपल स्लीक हेयरडू के साथ पेयर किया।

एड्रियाना लीमा के साथ रेड कार्पेट पर उनके ब्वॉयफ्रेंड आंद्रे लेमर्स भी दिखाई दिए। उन्होंने रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिया। 

पेज सिक्स के अनुसार, लीमा और लेमर्स ने पहली बार पिछले साल वेनिस फिल्म फेस्टिवल में अपने रिश्ते को रेड-कार्पेट आधिकारिक बनाया था। फरवरी में, कपल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की।

टॉप गन: मेवरिक स्क्रीनिंग में कई हस्तियों ने शिरकत की। मुख्य अभिनेता टॉम क्रूज़ और जेनिफर कोनेली ने भी अपने पीडीए क्षणों को प्रदर्शित किया। उनके प्रवेश में आठ लड़ाकू जेट शामिल थे जो घटना के ऊपर ज़ूम कर रहे थे, फ्रांसीसी ध्वज के रंगों से मेल खाने के लिए लाल और नीले रंग में धुआं निकाल रहे थे।

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement