Friday, March 29, 2024
Advertisement

Mother's day 2022: कहीं आपकी मां अकेलेपन से तो नहीं जूझ रहीं? उन्हें खुश करने के लिए जानें ये गिफ्ट आइडिया

Mother's day 2022: अपने से दूर मां को गिफ्ट भेजने के लिए जानिए ये शानदार आइडिया।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 08, 2022 7:26 IST
Mother's day 2022:- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Mother's day 2022

Mother's day 2022: कई मां अपने बच्चों से दूर होती हैं। बच्चों के पास न होने की वजह से उनकी लाइफ में एक अकेलापन आ जाता है। जिसके चलते वे अक्सर मायूस रहती हैं। अगर आप भी उनमें से हैं जिनकी मां आपसे दूर हैं तो इस मदर्स डे आप उन्हें खुश करने के लिए गिफ्ट्स दे सकते हैं। जिसके बाद उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

गिफ्ट करें फूलों का गुलदस्ता

ज्यादातर मां फूलों को पसंद करती हैं। उन्हें गार्डेनिंग और फूल पत्तियों का शौक होगा। तो इस मदर्स डे पर अपनी मां को उनके पसंदीदा फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट कर सकते हैं। यह उनके चेहरे पर मुस्कान लाएगा।

Mother's Day 2022: मां भी थकती है... नई मां कई बार हो जाती है पोस्टपार्टम डिप्रेशन का शिकार, जानिए लक्षण और बचाव

शो-पीस कर सकते हैं गिफ्ट
मांओं को घर को हर तरह की चीजों से सजाना अच्छा लगता है। अगर आपकी मां को घर सजाने का शौक है और उनकी नजर किसी सुंदर सजावटी सामान पर है तो आप उन्हें इस मदर्स डे पर एक शानदार शो-पीस गिफ्ट कर सकते हैं।

ग्रीटिंग कार्ड करें गिफ्ट
ग्रीटिंग कार्ड इमोशन को जाहिर करने का सबसे आसान तरीका है। ग्रीटिंग कार्ड के जरिए अपने मन की बात को लिख कर मां को भेज सकते हैं। खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड पर आपके द्वारा लिखे गए शब्दों को पढ़ दूर बैठी मां काफी खुश होंगी।

Mother's Day 2022: पहली बार मां बनने वाली महिलाओं को ऐसे रखना चाहिए अपना ख्याल

गिफ्ट करें तस्वीरों से भरा स्क्रैपबुक
अगर आपकी मां को जिंदगी के पलों को कैमरे में कैद करना पसंद है और समय-समय पर उनकी झलक देखकर उन्हें संजोना पसंद है, तो आप अपनी मां को स्क्रैपबुक में तस्वीरों का एक कलेक्शन गिफ्ट दे सकते हैं। आप सभी बेहतरीन तस्वीरों का कलेक्शन कर अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement