Friday, April 26, 2024
Advertisement

आज का राशिफल 5 जनवरी 2022 : वृष राशि वालों का अच्छा रहेगा दिन, जानिए अन्य राशियों का हाल

जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप उसे बेहतर कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 04, 2022 14:53 IST
राशिफल 5 जनवरी 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 5 जनवरी 2022

Highlights

  • सिंह राशि वाले परिवारवालों के साथ हंसी खुशी के पल बितायेंगे।
  • धनु राशि वालों के आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

आज पौष शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और बुधवार का दिन है। तृतीया तिथि आज दोपहर 2 बजकर 36 मिनट तक रहेगी। आज शाम 6 बजकर 14 मिनट तक वज्र योग रहेगा। साथ ही आज सुबह 8 बजकर 46 मिनट तक श्रवण नक्षत्र रहेगा। उसके बाद धनिष्ठा नक्षत्र लग जायेगा। इसके आलावा आज शाम 7 बजकर 54 मिनट से शुरू होकर 10 जनवरी की सुबह 8 बजकर 49 मिनट तक पंचक रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप उसे बेहतर कर सकते हैं। 

मेष राशि

आज आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। इस राशि के छात्रों के करियर में नया बदलाव आयेगा, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। सेहत के लिहाज से बेहतर महसूस करेंगे। इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स के काम से जुड़े हैं, उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो उनको काफी लाभ पहुंचाएगा। बिजनेस के किसी काम से आज आपको बाहर जाना पड़ सकता है।  रोजगार के नये अवसर प्राप्त होंगे।

वृष राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। हर काम में आपको सकारात्मक परिणाम हासिल होंगे। किसी पुराने दोस्त से मिलने का योग बन रहा है। इस राशि के मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। सेहत के लिहाज से आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। सफलता के कई नए मार्ग खुलेंगे।

मिथुन राशि

राशिफल 5 जनवरी 2022

Image Source : INDIA TV
राशिफल 5 जनवरी 2022

आज किसी काम में आपको अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलने की संभावना है। परिवारवालों के साथ शॉपिंग करने का प्लान बनायेंगे। पैसों का लेन-देन करने से आपको बचना चाहिए। संगीत से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। किसी तरह की पुरानी बातों पर ध्यान देने से आपको बचना चाहिए। दोस्तों के साथ रिश्तों में सुधार आयेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। 

कर्क राशि

आज आपकी किसी पूरानी समस्या का समाधान निकलेगा। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। आपको दूसरों से अपनी पर्सनल बात शेयर करने से बचना चाहिए, साथ ही जल्दबाजी में कोई फैसला भी ना लें। आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखने की जरूरत है। आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा। आप अपना काम अच्छे से पूरा कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

सिंह राशि

राशिफल 5 जनवरी 2022

Image Source : INDIA TV
राशिफल 5 जनवरी 2022

आज परिवारवालों के साथ हंसी खुशी के पल बितायेंगे। आपका आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत बना रहेगा। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी सामने आएंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको सुख की प्राप्ति होगी। आपको पैसे कमाने के लिये नए आइडियाज मिलेंगे, जिन पर आप गौर भी फरमायेंगे। घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

कन्या राशि

आज आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बनायेंगे। घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आप सफल होंगे। इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी में हैं, आज उन्हें कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। आपको बड़े अधिकारियों से भी पूर्ण रूप से सहयोग मिलेगा।  घर-परिवार में भी स्थिति अनुकूल रहेगी। छात्रों को आज अपने गुरु से कुछ नया सीखने को मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

तुला राशि

राशिफल 5 जनवरी 2022

Image Source : INDIA TV
राशिफल 5 जनवरी 2022

आज किसी खास काम में आपको फायदा होगा। भाई-बहन के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। जीवनसाथी आपकी बातों से प्रभावित होंगे। बिजनेस के मामलों में आपका दिन अच्छा रहेगा। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। कुछ नए कामकाज आपके सामने आयेंगे, जिनके लिए आपकी कुछ जरूरी लोगों से मुलाकात भी होगी। शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बनेगा। 

वृश्चिक राशि

आज पारिवारिक मामलों को लेकर आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ेगी। ऑफिस में काम धीमी गति से पूरे होने की संभावना है। बच्चों के साथ आज आपका समय अच्छा बीतेगा। आप किसी नए काम पर सोच-विचार करेंगे। जिसमें घरवालों का सहयोग मिलेगा। किसी बात को लेकर भाई के साथ सलाह लेंगे। आप अपनी वाणी पर संयम रखें, गुस्से में कोई काम रुक सकता है। नए लोगों से मिलने से आपको फायदा होगा। लवमेट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। 

धनु राशि

राशिफल 5 जनवरी 2022

Image Source : INDIA TV
राशिफल 5 जनवरी 2022

आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो सकता है। व्यावसायिक कार्यों के लिहाज से आज का दिन बेहतर है। आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का बढ़िया माहौल आपको खुश करेगा। कुल मिलाकर आज का दिन बेहतर रहेगा।

मकर राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। अचानक नए स्रोतों से हुआ धन लाभ आपकी आर्थिक स्थिति को संतुलित कर देगा। आज आपको किसी समारोह में शामिल होने के लिए बुलावा आयेगा। किसी पुराने मित्र से मिलकर आपका मन प्रसन्न होगा। लवमेट के लिये आज का दिन फेवरेबल रहेगा। छात्रों को उचित दिशा में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। 

कुंभ राशि

राशिफल 5 जनवरी 2022

Image Source : INDIA TV
राशिफल 5 जनवरी 2022

आज ऑफिस के काम में आप बिजी रहेंगे। समाज में किसी मुद्दे को लेकर आपको अपनी बात दूसरों के सामने रखने का मौका मिलेगा, जिसका प्रभाव कुछ लोगों पर साफ दिखेगा। आपका आर्थिक पक्ष और बेहतर होगा। आज आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करने की कोशिश करना चाहिए। परिवार के कुछ मामलों को अनदेखा करने से आपको बचना चाहिए। परिस्थितियां आपके अनुकूल बनेगी। स्वास्थ्य बेहतर बनाये रखने के लिए, बाहर का खाने से बचें।

मीन राशि 

आज कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी लेकिन आप उस चुनौती को तुरंत ही पार कर लेंगे। आपको अचानक धन लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे। ऑफिस में बॉस आपके काम से प्रभावित होंगे, प्रमोशन होने के भी योग बन रहे हैं। आज आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। परिवार के सब लोग एक-दूसरे की मदद के लिये तैयार रहेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को बेहतर महसूस करेंगे।

वास्तु टिप्स: इन रंगों का बैठक में करें इस्तेमाल, इंटीरियर में लग जाएंगे चार चांद

Chanakya Niti: हर किसी के पास होता है ये गुप्त धन, बांटने से भी नहीं होता है कम

जन्म के समय के अनुसार जानें कैसा बीतेगा आपका नया साल 2022

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement