Friday, April 26, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर बायो बदलने पर उठी अटकलों को बताया निराधार, BJP प्रभारियों को दी शुभकामनाएं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से ‘BJP’ हटाया था जिसके बाद उनको लेकर कई तरह की अटकलें लगना शुरू हो गई हैं। हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 06, 2020 12:25 IST
Jyotiraditya Scindia reaction on removing BJP from twitter...- India TV Hindi
Image Source : JYOTIRADITYA SCINDIA TWITTER Jyotiraditya Scindia reaction on removing BJP from twitter bio

भोपाल। ट्विटर प्रोफाइल से ‘BJP’ हटाए जाने के बाद भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर जो अटकलें लगाई जा रही हैं उन सभी अटकलों को उन्होंने निराधार बताया है और मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा नियुक्त किए गए प्रभारियों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से ‘BJP’ हटाया था जिसके बाद उनको लेकर कई तरह की अटकलें लगना शुरू हो गई हैं। हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बढ़ती अटकलें देखते हुए कृष्णा राठोर नाम के एक ट्वीटर हेंडल से ट्वीट किया गया, “श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के बारे में मीडिया में चल रही खबरें पूरी तरह से निराधार है। सिंधिया जी ने अपने टि्वटर बायो में कोई चेंज नहीं किया है, पहले भी उनके बायो में क्रिकेट प्रेमी और जनसेवक ऐड था और आज भी वही है।” ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस ट्वीट को अपने हेंडल से रीट्वीट किया है।

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हेंडल से एक और ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, “मध्य प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा नियुक्त किए गए सभी प्रभारियों को मेरी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।  मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी का अनुभव और कार्यकर्ताओं की मेहनत भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करेगा।”

मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 24 प्रभारियों के नाम घोषित किए हैं जो 24 विधानसभा सीटों में चुनाव का कामकाज देखेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement