Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

BJP विधायक के पोते ने इंदौर में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे टेडी बीयर्स को कोई न छेड़े

पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें बीजेपी विधायक के पोते विजय ने अपने माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों से माफी मांगी है और भाई को लिखा है कि मम्मी-पापा का ध्यान रखना। इसके अलावा उसने अपने दोस्तों को लेकर भी कई बातें लिखी हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 21, 2024 16:48 IST
मृतक का फाइल फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मृतक का फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के इंदौर में खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय दांगी ने आत्महत्या कर ली है। वह कानून की पढ़ाई कर रहा था और पुलिस को दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। उसने आत्महत्या क्यों की, यह पुलिस को अभी तक पता नहीं चला है। आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद विधायक सहित अन्य परिजन इंदौर पहुंचे।

जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के 19 वर्षीय पोते विजय ने सोमवार देर रात को आत्महत्या की। वह एक निजी कॉलेज में कानून की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को मौके से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। आधिकारिक तौर पर पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है। उसके शव को अस्पताल ले जाया गया और पोस्टमार्टम किया जा रहा है। विजय के पिता बापू लाल दांगी भवन निर्माता हैं और उनकी खिलचीपुर में पुश्तैनी जमीन के साथ बड़ी खेती भी है।

सुसाइट नोट में दोस्तों को लेकर लिखी कई बातें

पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें उसने अपने माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों से माफी मांगी है और भाई को लिखा है कि मम्मी-पापा का ध्यान रखना। इसके अलावा उसने अपने दोस्तों को लेकर भी कई बातें लिखी हैं। उसने दोस्त द्वारा दिए उपहार का जिक्र किया और लिखा- मेरे टेडी बीयर को कोई हाथ न लगाएं। उसने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने की वजह का साफ तौर पर कोई जिक्र नहीं किया है। विजय ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दी। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। मेरी मौते के बाद परिवार के लोगों को परेशान न करे।

'कुछ दिनों से गुमसुम रह रहा था विजय'

विजय के दोस्तों ने परिजनों को बताया कि बीते कुछ दिनों से विजय गुमसुम सा रहता था। वह किसी से बात नहीं करता था। बताया गया है कि विजय दो भाई है। बड़ा भाई एमबीए की पढ़ाई कर रहा है, वहीं छोटे विजय ने इसी साल कानून की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया था। वह जिस स्थान पर रहता था, वहां लड़कियां भी पेइंग गेस्ट थीं। विजय को लेकर बताया गया है कि वह ज्यादा किसी से बातचीत नहीं करता था, मगर ऐसा क्या हुआ जो उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

मासूम की हत्या कर शव के साथ थाने पहुंची महिला, लिव-इन पार्टनर पर लगाया बेवफाई का आरोप; जानें क्या है माजरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement