Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh: चचेरी बहन की चिता में कूदकर भाई ने दे दी जान, कुएं में मिला था लड़की का शव

बहेरिया पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि बहन की मौत की सूचना मिलने के बाद करण 430 किलोमीटर दूर धार से मोटरसाइकिल से सागर आया था। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम को युवती के अंतिम संस्कार के दौरान करण कथित तौर पर जलती चिता में कूद गया।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 13, 2022 15:56 IST
Boy ends his life by jumping into the cousin sister's pyre- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Boy ends his life by jumping into the cousin sister's pyre

Highlights

  • कुछ दिन पहले लापता हो गई थी चचेरी बहन
  • गांव के कुएं में मिली थी लड़की की लाश
  • बहन की मौत के सदमे में चिता पर कूदा भाई

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सागर जिले में 18 साल के एक लड़के ने अपनी चचेरी बहन की चिता में कूदकर कथित तौर पर जान दे दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। बहेरिया पुलिस थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम को बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगुवां गांव में हुई है। मृतक की पहचान धार जिले के रहने वाले करण (18) के तौर पर हुई है। 

लापता हो गई थी चचेरी बहन

पुलिस का कहना है कि फिलहाल लड़के के खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि खेत में सब्जी लाने के लिए घर से निकलने के बाद बृहस्पतिवार शाम को उसकी 21 साल की चचेरी बहन लापता हो गई थी। जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरु की। त्रिपाठी ने बताया कि ग्रामीणों ने युवती के शव को कुएं में देखा और पुलिस को सूचित किया। 

जलती चिता में कूद गया भाई

बहेरिया पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि बहन की मौत की सूचना मिलने के बाद करण 430 किलोमीटर दूर धार से मोटरसाइकिल से सागर आया था। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम को युवती के अंतिम संस्कार के दौरान करण कथित तौर पर जलती चिता में कूद गया। कुछ ग्रामीणों ने उसे तुरंत बाहर खींच लिया लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement