Friday, May 03, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री मामा ने भेजे थे बच्चों के लिए खिलौने, आंगनवाड़ी से उड़ा ले गए चोर

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिन्हें वहां के लोग प्यार से मामा कहते हैं, उनके सपनों को ही चोरों ने लूट लिया। चोरों ने मामा के सपनों पर डाका कहीं और नहीं बल्कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ इलाके की आंगनवाड़ी केंद्र में डाला।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Sushmit Sinha Published on: July 22, 2022 9:01 IST
Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Madhya Pradesh

Highlights

  • आंगनवाड़ी से खिलौने उड़ा ले गए चोर
  • भोपाल का है मामला
  • शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से इकट्ठा किए थे खिलौने

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिन्हें वहां के लोग प्यार से मामा कहते हैं, उनके सपनों को ही चोरों ने लूट लिया। चोरों ने मामा के सपनों पर डाका कहीं और नहीं बल्कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ इलाके की आंगनवाड़ी केंद्र में डाला, जहां पर मामा द्वारा बच्चों को दिए गए खिलौनों रखे थे। चोर आंगनवाड़ी से बच्चों के खिलौनों के साथ-साथ पंखा बर्तन जैसे सामान भी ले गए। दरअसल 2 महीने पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के 97,000 से ज्यादा आंगनवाड़ियों में पोषण कैम्पेन चलाया था, जिसके लिए उन्होंने सड़कों पर ठेला चलाकर 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों से लगभग 10 ट्रक खिलौनों के साथ जरूरी सामान भी इकट्ठा किए थे। जो बाद में अलग-अलग आंगनवाड़ियों में बच्चों को भिजवा दिया गया था।

मामला बैरागढ़ के सब्जी मंडी इलाके स्थित आंगनवाड़ी का है जहां बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया। दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने अंदर रखे हुए खिलौने, ट्यूबलाइट, पंखा और बर्तन पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी बैरागढ़ पुलिस को मिलने के बाद टीम आंगनवाड़ी केंद्र पहुंची। बैरागढ़ थाना प्रभारी डीपी सिंह ने इंडिया टीवी को बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने खिलौने, कुर्सियां, पंखे, बर्तन समेत अन्य चीजों की चोरी की है। मामला दर्ज कर लिया है, जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

कल ही अपराधियों पर बरसे थे शिवराज

मध्य प्रदेश के माफियाओं पर बुलडोजर के जरिए दहशत फैलाने वाले बुलडोजर मामा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बार सिंघम अंदाज में नजर आएं। दरअसल, भोपाल में 12 नंबर इलाके की झुग्गी बस्ती क्षेत्र में 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम के दौरान इलाके की महिलाओं ने गुंडे-बदमाशों के चलते होने वाली परेशानी के बारे में मुख्यमंत्री चौहान को बताया। इस पर मंच से ही सीएम ने मौजूद भोपाल डीसीपी साईं कृष्णा थोटा और कलेक्टर अविनाश लवानिया को संबोधित करते हुए कहा, "ये जरा देख लें, कौन है-टाइगर-फाइगर। असली टाइगर तो यहां बैठा है, तो कहां से टाइगर-फाइगर आ गए? ये कौन सी टाइगर शराब आ गई, पाउच जब्त करो और मारो डंडे, ठीक करो सबको। साफ कह दूं सबको, छोड़ना नहीं है किसी को।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement