Friday, May 03, 2024
Advertisement

प्यार या पागलपन! इश्क के चक्कर में नीट की छात्रा ने रच डाली अपनी ही झूठी किडनैपिंग की कहानी; मांगी 30 लाख की फिरौती

शिवपुरी की नीट की छात्रा को15 दिन बाद पुलिस ने ढूंढ निकाला। छात्रा इंडेक्स कॉलेज में अपने दोस्त के साथ में सहेली के रूम पर रह रही थी। पिता से बेटी ने झूठे अपहरण की कहानी बनाकर मांगी थी 30 लाख की फिरौती।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 02, 2024 22:37 IST
नीट की छात्रा ने रची अपनी ही अपहरण की झूठी कहानी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नीट की छात्रा ने रची अपनी ही अपहरण की झूठी कहानी

मध्य प्रदेश से एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक बेटी ने अपनी ही झूठी किडनैपिंग की कहनी रच डाली। अब, इस शिवपुरी की लापता छात्रा को इंदौर पुलिस ने तलाश लिया है। उसके पिता ने कोटा से उसके गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। छात्रा को 15 दिन बाद पुलिस ने ढूंढ निकाला। पुलिस को कुछ दिन पहले उसके सीसीटीवी फुटेज इंदौर में मिले थे। वह एक दोस्त के साथ भागी थी और अपहरण की झूठी कहानी बनाकर पिता को वीडियो भी बनाकर भेजे थे। इतना ही नहीं नीट की छात्रा ने अपने झूठे अपहरण के नाम पर पिता से 30 लाख की फिरौती की भी मांगी की थी। 

सहेली के रूप पर रह रहे थे दोनों 

क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पुलिस टीम ने काव्या धाकड़ (20) और उसके दोस्त हर्षित को ढूंढ लिया है। छात्रा और उसके दोस्त देवगुराड़िया (खुड़ैल) के आगे इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के निकट छात्रा की सहेली के रूम पर रह रहे थे। एसआई बलराम तोमर की टीम ने दोनों को वहां से पकड़ा। छात्रा की सहेली इंडेक्स कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज से मिली पकड़ने में मदद

छात्रा पहले इंदौर में पढ़ती थी और बाद में कोटा एक कोचिंग में एडमिशन लेने के लिए गई थी। वहां से छात्रा फिर इंदौर अपने दोस्त हर्षित के पास आ गई और इंदौर से पिता को अपहरण के फोटो वीडियो बनाकर भेज दिए। पिता को लगा कि वह कोटा से अपहरण हुई है और इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। बाद में पुलिस को इंदौर में छात्रा और उसके मित्र के सीसीटीवी फुटेज मिले और अब उसे पकड़ने में सफलता हासिल हुई।

रिपोर्ट- भरत पाटिल

ये भी पढ़ें- एयर होस्टेस बनने के लिए कितनी होनी चाहिए हाइट? जानें 

ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी 2 की VVIP सोसाइटी में मेड ने की खुदकुशी, कूद कर दी जान; मचा जबरदस्त हंगामा
 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement