Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Video: शराब पीने पर पुलिस ने सुनाई अनोखी सजा, वीडियो देख आप भी पीना छोड़ देंगे

आजकल पुलिस की अनोखी कार्रवाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपने अब तक पुलिस की ऐसी कार्रवाई नहीं देखी होगी। शराब के नशे में धुत्त लोगों से उठक-बैठक कराते नजर आई पुलिस।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 12, 2023 21:42 IST
शराब पीने के खिलाफ पुलिस की अनोखी कार्रवाई- India TV Hindi
Image Source : SOURCE: INDIA TV शराब पीने के खिलाफ पुलिस की अनोखी कार्रवाई

देश में असामाजिक तत्वों को सुधारने का जिम्मा पुलिस का होता है। इसके लिए पुलिस अलग-अलग तरह का तरीका भी अपनाती है। कभी असामाजिक तत्वों को कुछ दिनों के लिए जेल में रखती है तो कभी उनकी जमकर सुताई भी करती है। मगर अभी मध्य प्रदेश पुलिस का एक अनोखा तरीका सामने आया है। ये वीडियो देखने के बाद उन सभी लोगों की सोच बदल जाएगी जो सोचते हैं कि पुलिस हमेशा सख्ती से ही पेश आती है। इस वीडियो में शराब पीने वाले कुछ लोगों को पुलिस उठक-बैठक कराती नजर आ रही है। पुलिस का ये अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल कटनी की कुठला पुलिस अपने थाना क्षेत्र का भ्रमण कर रही थी। इस दौरान पुलिस को गुमटियों और छोटे दुकानों पर काफी लोग खड़े दिखे। पुलिस ने उनसे वहां खड़े होने का कारण पूछा मगर कोई भी शख्स संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

पुलिस को जब वहां खड़े लोगों से संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो उन सभी को कान पकड़कर उठक-बैठक करने के लिए कहा गया।

देखिए पुलिस की अनोखी कार्रवाई

अब से शराब नहीं पिएंगे

कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने दुकान पर मौजूद लोगों के साथ ही उन लोगों को भी उठक-बैठक करने के लिए कहा जो शराब के नशे में थे। नशे में धुत्त लोगों से उठक-बैठक करवाने के बाद उन्हें सार्वजनिक जगहों पर शराब ना पीने की हिदायत भी दी।

थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने क्या कहा?

अभिषेक चौबे से उन लोगों से कहा कि, अगर आप बदनाम जगहों पर खड़े मिलें तो हमसे शराफत की अपेक्षा ना करें। इसके अलावा उन्होंने सभी लोगों को हिदायत दी कि कोई भी सार्वजनिक जगहों पर शराब नहीं पीएगा। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी शराब पीकर बाहर नहीं घूमेगा।

(कटनी से यश खरे की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

MP विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमिटी की बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है अंतिम मुहर

बल्लामार MLA ने अपने जन्मदिन पर लहराई तलवार, आकाश विजयवर्गीय का VIDEO हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement