Monday, April 29, 2024
Advertisement

'प्यार, बेवफाई और बदला...' जिलेटिन, डेटोनेटर और बिजली के तारों की मदद से आरोपी ने नए प्रेमी पर किया बम ब्लास्ट

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक सनकी प्रेमी ने ब्रेक अप के बाद अपनी प्रेमिका के नए प्रेमी पर जिलेटिन, डेटोनेटर और बिजली के तारों की मदद बम तैयार कर उससे हमला कर दिया।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: April 10, 2024 14:29 IST
beed, maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जिलेटिन,डेटोनेटर और बिजली के तारों का इस्तेमाल कर पुराने प्रेमी ने प्रेमिका के नए प्रेमी की दुकान में ब्लास्ट किया।

'ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतिकाम देखेगी...' बॉलीवुड का ये गाना इस महाराष्ट्र के इस आरोपी पर सठीक बैठता है। दरअसल, यहां एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका की बेवफाई इतनी नगवार गुजरी कि उसने प्रेमिका के नए प्रेमी को बम ब्लास्ट से उड़ाने की खतरनाक साजिश कर डाली। 8 अप्रैल की रात को एक दुकान में बम ब्लास्ट की घटना सामने आई। जिसकी पड़ताल पुलिस ने शुरू की, जब इसके पीछे की रंजिश पता चली तो पुलिस सहित लोगों के होश उड़ गए।

मिली जिलेटिन और डेटोनेटर से ब्लास्ट की खबर

पुलिस के मुताबिक, 8 अप्रैल की रात को बीड जिले के अम्बाजोगाई तालुका में एक दुकान में जिलेटिन को डेटोनेटर से कनेक्ट कर ब्लास्ट करने की जानकारी सामने आई है। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची, जब उसे पता चला तो घटना बम से जुड़ी हुई है तो क्राइम ब्रांच और ATS की टीम भी पहुंची। इसके बाद जब दुकान में जिलेटिन और डेटोनेटर से ब्लास्ट की खबर समाने आई तो लोगों और स्थानीय प्रशासन के भी होश उड़ गए। जिस दुकान में ब्लास्ट हुआ उस दुकान के मालिक अशोक भालेराव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस ने ऐसे शुरू की जांच

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो जिलेटिन और डेटोनेटर को बिजली के तार से दुकान के पीछे कनेक्ट करने की साजिश सामने आई, ऐसे में पुलिस इस मामले में आपसी रंजिश का शक हुआ। फिर पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें एक का नाम शेख चांद है। पुलिस के मुताबिक चांद शेख ही ब्लास्ट का मास्टर माइंड है। उसके साथ ही एक और शख्स जिसने जिलेटिन और अन्य ब्लास्ट सामग्री सप्लाई की थी, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है 

ये थी ब्लास्ट करने की असली वजह

क्राइम ब्रांच ने जब शेख चांद से पूछताछ शुरू की तो जो सच्चाई सामने आई वो हैरान करने वाली थी। पुलिस के मुताबिक, चांद शेख का एक महिला के साथ अफेयर था, लेकिन कुछ महीने पहले महिला ने चांद से ब्रेकअप कर लिया और उसके बाद महिला का अफेयर अशोक भालेराव के साथ हो गया। चांद शेख इस बात से इतना परेशान था कि उसे अपनी प्रेमिका द्वारा अशोक भालेराव के लिए उससे बेवफाई करना बर्दाश्त नहीं हो रहा था।

बस फिर क्या था प्रेमिका की बेवफाई का बदला लेने के लिए उसने प्रेमिका के नए प्रेमी को ही रास्ते से हटाने की साजिश रची। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जिलेटिन डेटोनेटर और वायरिंग के जरिए उसकी दुकान में ही अंधेरे का फायदा उठाकर ब्लास्ट की घटना को अंजाम दे दिया।

(रिपोर्ट- अमीर हुसैन)

ये भी पढ़ें:

Lok sabha Election 2024: महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, बीजेपी को बताया जिम्मेदार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement