Thursday, March 28, 2024
Advertisement

3 दलों की सरकार में एक अधिकारियों की ट्रांसफर कराता है और दूसरा नाराज होकर रुकवाता है: बीजेपी

मुंबई में 10 डीसीपी स्तर के अधिकारियों के ट्रांसफर और उसे रद्द करने के निर्णय पर बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने इसकी आलोचना की और कहा कि 3 दलों की सरकार होने से एक दल ट्रांसफर करता है दूसरा नाराज होकर रद्द करवाता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 05, 2020 19:26 IST
BJP criticize Maharashtra govt over transfer of dozen police officers canceled issue- India TV Hindi
BJP criticize Maharashtra govt over transfer of dozen police officers canceled issue

मुंबई: मुंबई में 10 डीसीपी स्तर के अधिकारियों के ट्रांसफर और उसे रद्द करने के निर्णय पर बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने इसकी आलोचना की और कहा कि 3 दलों की सरकार होने से एक दल ट्रांसफर करता है दूसरा नाराज होकर रद्द करवाता है। बीजपी प्रवाक्ता ने इसे कंफ्यूज सरकार बताया और कहा कि कोरोना काल में इस तरह के हालात में कोई भी निर्णय लिया जाता है दूसरे दिन उसे रद्द किया जाता है। 

मुंबई में भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और महाराष्ट्र पुलिस सेवा के एक दर्जन अधिकारियों के ट्रांसफर को रोक दिया गया है। रविवार को ट्रांसफर को रोकने के आदेश जारी किए गए। इससे चार दिन पहले मुंबई पुलिस मुख्यालय की ओर से एक दर्जन IPS और महाराष्ट्र पुलिस सेवा के अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया था, जिसे रविवार को एक नया आदेश जारी करके रद्द कर दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement