Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दाभोलकर मामले पर शरद पवार ने CBI जांच पर सवाल उठाया तो BJP नेता ने दिया जवाब

शरद पवार आज नरेंद्र दाभोलकर की हत्या की बात कर रहे है, उसवक्त उनकी ही सरकार थी गृहमंत्री भी उनका ही था। उन्होनें कहा कि पोते की बात सुशांत के मामले में महीने भर पहले मान लेते तोह सही रहता।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 20, 2020 12:17 IST
BJP leader Atul Bhatkhalkar- India TV Hindi
BJP leader Atul Bhatkhalkar

मुंबई: नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार के नरेंद्र दाभोलकर की हत्या मामले पर दिए बयान पर बीजेपी नेता अतुल भातखलकर ने कहा कि शरद पवार आज नरेंद्र दाभोलकर की हत्या की बात कर रहे है। उस वक्त उनकी ही सरकार थी गृहमंत्री भी उनका ही था। उन्होनें कहा कि पोते की बात सुशांत के मामले में महीने भर पहले मान लेते तो सही रहता।

इससे पहले नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार को कहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में महाराष्ट्र सरकार पूरा सहयोग करेगी। पवार ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें भरोसा है कि महा विकास अघाड़ी सरकारी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेगी।

शीर्ष अदालत ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है। हालांकि, शरद पवार ने अपने ट्वीट में रैशनलिस्ट नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के मामले को भी याद किया। पवार ने अपने ट्वीट में लिखा कि वो उम्मीद करते हैं कि अभिनेता की मौत के मामले की जांच नरेंद्र दाभोलकर हत्या मामले की तरह नहीं की जाएगी, जो अभी तक पूरी नहीं हुई है। दाभोलकर की 20 अगस्त, 2013 को पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement