Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच आज, शिवसेना यूबीटी के कार्यकर्ताओं ने निकाली शुभकामना रैली

विश्वकप का फाइनल मैच आज गुजरात में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर देशभर से लोग भारतीय टीम को शुभकामना दे रहे हैं। इस बीच शिवसेना यूबीटी के कार्यकर्ताओं ने शुभकामना रैली निकाली और भगवान की पूजा-अर्चना की।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Updated on: November 19, 2023 9:12 IST
IND vs AUS Final match between India and Australia today Shiv Sena UBT workers took out a congratula- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भारतीय टीम के समर्थन में शिवसेना यूबीटी के कार्यकर्ता

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल का आगाज हो चुका है। अगले कुछ ही घंटों में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम जिसने वर्ल्ड कप के सभी मैच जीते हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भले अच्छी नहीं रही लेकिन फाइनल तक अब ऑस्ट्रेलियाई टीम पहुंच चुकी है। भारतीय टीम की जीत को लेकर देशभर में पूजा-अर्चना की गई और लोगों द्वारा शुभकामना संदेश भी भारतीय टीम को दी गई। आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच को लेकर उद्धव ठाकरे की शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने नागपुर में एक शुभकामना रैली निकाली है।

Related Stories

शिवसेना यूबीटी कार्यकर्ताओं ने की पूजा अर्चना

शिवसेना यूबीटी के कार्यकर्ताओं ने यहां पूजा अर्चना की और भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना की। हाथों में तिरंगा एवं भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर लिए शिवसेना के कार्यकर्ता भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। उन्हें उम्मीद है कि विराट कोहली, रोहित शर्मा अच्छी बल्लेबाजी करेंगे। शिवसेना उद्धव ठाकरे युवा सेवा द्वारा शुभकामना रैली निकाली गई, जिसमें सैकड़ों शिवसेना के युवा सेवा के कार्यकर्ता इसमें शामिलहुए। युवा सेना की तरफ से शुभकामना रैली निकाली गई। इसके बाद यहां बजरंग बालिका मंदिर में महाआरती का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं न भगवान से प्रार्थना की कि रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत विश्व कैप का फाइनल मैच जीते।

गुजरात में खेला जाएगा मैच

वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें 20 साल बाद टूर्नामेंट के फाइनल में एक-दूसरे का सामना कर रही हैं। ऐसे में अहमदाबाद में क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ जमा होने वाली है। भीड़ को ध्यान में रखते हुए अहमदाबाद के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की गई है। बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की आशंका को देखते हुए, अहमदाबाद में सिटी पुलिस कमिश्नर ने मानसी सर्कल से केशवबाग टी जंक्शन तक यातायात प्रतिबंध लगा दिया है। यह प्रतिबंध टीम के आईटीसी नर्मदा होटल छोड़ने से आधे घंटे पहले प्रभावी होगा और मैच के बाद उनकी वापसी के 30 मिनट बाद फिर से शुरू होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement