Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मुंबई के शिवाजी पार्क में इंडी गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा होगी समाप्त

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुंबई के शिवाजी पार्क में समाप्त हो जाएगी। इस दौरान शिवाजी पार्क में इंडी गठबंधन शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है। इस शक्ति प्रदर्शन में इंडी गठबंधन के कई बड़े नेता शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: March 17, 2024 13:40 IST
Indi alliance shakti pradarshan in Mumbai Shivaji Park Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra will end today- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज होगी समाप्त

मुंबई के शिवाजी पार्क में विपक्षी गठबंधन यानी इंडी गठबंधन द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है। दरअसल शिवाजी पार्क में इंडी गठबंधन की तरफ से मेगा रैली का आयोजन किया गया है। इससे पहले राहुल गांधी ने मुंबई में अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को समाप्त किया। इसी कड़ी आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा। इसके अवसर पर शिवाजी पार्क में मेगा रैली का आयोजन किया गया है। बता दें कि राहुल गांधी मुंबई में जन न्याय पदयात्रा कर रहे हैं। इंडी गठबंधन के कई बड़े नेता इस रैली में शामिल होने के लिए रैली में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच रहे हैं। बता दें कि 14 जनवरी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत राहुल गांधी ने मणिपुर से की थी।

Related Stories

राहुल गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समाप्ति को लेकर राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज समापन है, पर यह अंत नहीं, न्याय की लड़ाई का आरंभ है। यात्रा के दौरान मैंने हर वर्ग के साथ हो रहे भयंकर अन्याय और उत्पीड़न को बहुत करीब से जाना और समझा। मैं देशवासियों की उम्मीदों भरी आंखों में छिपे छोटे-छोटे सपनों को अपने साथ लेकर जा रहा हूं। इस यात्रा से मेरा विश्वास और दृढ़ हुआ कि देश की पहली ज़रूरत न्याय है और हर वर्ग को समर्पित कांग्रेस के 5 न्याय ही संकटकाल से गुज़र रहे भारत की संजीवनी है।'

उन्होंने आगे लिखा कि आज चुनाव का बिगुल बज चुका है। कांग्रेस के सभी बब्बर शेर कार्यकर्ताओं, अब चैन से तभी बैठना, जब अन्याय का पर्याय बन चुकी इस सरकार को उखाड़ कर फेंक देना। हम जनता के जीवन से जुड़े ज़मीनी मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरेंगे। हमारा चुनावी अभियान भी युवाओं को रोज़गार, महिलाओं को अधिकार, किसानों को सही दाम, श्रमिकों को सम्मान और वंचितों को हिस्सेदारी की गारंटी को समर्पित होगा। तो उठाओ न्याय की मशालें और गांव-गांव, गली-गली यह संदेश पहुंचा दो- देश को बचाना है, INDIA को जिताना है। जुड़ेगा भारत, जीतेगा INDIA।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement