Monday, May 06, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण के दौरान चक्कर खाकर मंच पर गिरे, देखें VIDEO

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी की मंच पर भाषण देते वक्त तबीयत बिगड़ गई और उन्हें चक्कर आ गया। इस दौरान वह मंच पर ही गिर पड़े। इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 24, 2024 17:02 IST
Nitin Gadkari- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नितिन गडकरी

यवतमाल: महाराष्ट्र के यवतमाल से बड़ी खबर सामने आई है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी की प्रचार के दौरान तबीयत बिगड़ गई और वह चक्कर खाकर मंच पर ही गिर गए। नितिन के साथ यवतमाल में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के प्रचार के दौरान ऐसा हुआ। भाषण के दौरान नितिन को चक्कर आया और वह मंच पर गिर गए। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

2018 में भी मंच पर खराब हो चुकी है तबीयत

गडकरी की पहले भी इसी तरह तबीयत बिगड़ चुकी है। वो साल 2018 का समय था, जब महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान वह अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे। उस दौरान ये सामने आया था कि गडकरी का शुगर लेवल कम हो गया था, इस वजह से उन्हें चक्कर आया था। इस दौरान उन्हें पानी पिलाया गया था और पेड़ा खिलाया गया था। नितिन गडकरी बढ़े हुए वजन की समस्या से भी परेशान रह चुके हैं और इसके लिए अपना ऑपरेशन भी करवा चुके हैं। 

नितिन ने तबीयत पर दिया अपडेट

​हालांकि नितिन ने अपने एक्स हैंडल पर बताया कि उनकी तबीयत अब ठीक है और वह अगली सभा के लिए निकल रहे हैं। 

नागपुर से लड़ रहे चुनाव 

इस लोकसभा चुनाव में वह नागपुर से मैदान में हैं। यहां पर पहले चरण में मतदान हो चुका है। गडकरी का मुकाबला कांग्रेस नेता विकास ठाकरे से है। गडकरी को साल 2014 के चुनाव में भी बीजेपी ने यहां से मैदान में उतारा था और उन्होंने जीत हासिल की थी। वह यहां से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement