Friday, April 26, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में फिल्मी स्टाइल में किया गया अपराध, पहले कुदाल से की हत्या, फिर कीचड़ में छिप गया आरोपी

महाराष्ट्र के पालघर में सनसनीखेज मामला देखने को मिला है। यहां एक शख्स ने दो लोगों को कुदाल से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जब पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो पुलिस से बचने के लिए आरोपी जंगल के बीच नदी के कीचड़ में जाकर छिप गया।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Avinash Rai Updated on: March 01, 2024 9:18 IST
Maharashtra crime 2 people were murdered with a spade accused hide in mud to escape from the police - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र में कुदाल से मारकर की गई 2 लोगों की हत्या

साल 2001 में एक फिल्म आई थी। इस फिल्म का नाम था नायक। अनिल कपूर और अमरीश पुरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का एक सीन था जिसमें अनिल कपूर अपनी जान को बचाने के लिए यहां-वहां भागते हैं। इस दौरान कीचड़ में कूदकर उन्होंने अपनी जान बचाई। कुछ ऐसी ही लेकिन आपराधिक घटना महाराष्ट्र के पालघर में देखने को मिली है। यहां एक शख्स ने पहले तो दो लोगों की हत्या कर दी। इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए वह कीचड़ में जाकर छिप गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जिसने भी इस घटना को देखा वह सन्न रह गया।

Related Stories

पालघर में सनसनीखेज वारदात

दरअसल पालघर जिले के तारापुर स्थित कूड़न गांव में एक व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। स्थानीय लोगों की मानें तो वह मानसिक तौर पर विक्षिप्त और बीमार था। ऐसे में उसके बारे में जानकारी लेने की किसी ने नहीं सोची। लेकिन रात साढ़े 9 बजे करीब उसी अज्ञात शख्स ने एक बुजुर्ग व्यक्ति पर कुदाल से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश के पास ही वह बैठ गया। इस बीच मृतक का भाई जैसे ही वहां पहुंचा तो अज्ञात शख्स ने कुदाल से उसके ऊपर भी कई वार कर दिए। इस दौरान मृतक के भाई की भी घटनास्थल पर मौत हो गई।

पुलिस से बचने के लिए कीचड़ में छिपा आरोपी

घटना की सूचना पाकर मौके पर करीब 150 के करीब पुलिस बल के लोग पहुंचे। इस दौरान अपनी जान बचाने के लिए आरोपी जंगल के बीच बने तलाब की कीचड़ में जाकर छिप गया। इस दौरान पुलिस ने जब सर्च ऑपरेशन किया तो पता चला कि युवक कीचड़ में छिपा हुआ है। इसके बाद पुलिस भी कीचड़ में उतर गई और आरोपी को जबरन खींच कर बाहर निकाला। पुलिस ने कहा कि एफआईआर दर्ज करने के बाद उसकी मानसिक स्थिति की भी जांच कराई जाएगी। इसके बाद ही हत्या की असल वजह सामने आ पाएगी। इसके बाद पुलिस ने लोगों से अपील की कि घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement