Friday, May 17, 2024
Advertisement

Maharashtra News: युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, शव देख मां ने भी कुंए में कूदकर दी अपनी जान

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर में गुरुवार को एक ही परिवार के दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। पालघर के केलवा थाना क्षेत्र के कांद्रे भूरे गांव में अपने बेटे के शव को देखकर कुछ देर बाद ही 40 वर्षीय महिला ने भी मौत को गले लगा लिया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: September 03, 2022 18:39 IST
Suicide In Palghar- India TV Hindi
Suicide In Palghar

Highlights

  • पालघर में एक ही परिवार के दो लोगों ने की आत्महत्या
  • आत्महत्या की क्या वजह है यह किसी को पता नहीं
  • पुलिस से बिना बताए ही दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर में 26 वर्षीय एक युवक ने कथित तौर पर फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। युवक का शव देख गमजदा मां ने भी खुदकुशी कर ली। केलवा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि यह दर्दनाक घटना गुरुवार को दोपहर बाद कांदरे भूरे गांव में घटी। उन्होंने बताया कि 26 वर्षीय मृतक शैलेश पाटिल ने घर के नजदीक एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वह एक मॉल में काम करता था। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने कहा कि उसकी मां कल्पना ने शैलेश को पड़ोस के एक खेत में मृत पड़ा हुआ पाया और इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। युवक के आत्महत्या के पीछे की वजह का अब तक पता नहीं चला है। अधिकारी ने बताया कि बेटे का शव देखकर मां कल्पना पाटिल ने भी कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। 

बिना किसी को बताए शवों का अंतिम संस्कार किया

पुलिस ने बताया कि परिवार ने पुलिस और अस्पताल को बताए बिना ही दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी स्थानीय सूत्रों के जरिए मिली। इस पूरे मामले पर केलवा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू की है कि आखिर परिवार के दो लोगों ने आत्महत्या क्यों की और परिवार ने अंतिम संस्कार से पहले पुलिस को इस बारे में सूचित क्यों नहीं किया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि हमने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। उनके परिवार ने बिना किसी को सूचित किए दोनों के शवों का अंतिम संस्कार क्यों कर दिया। इस मामले की जांच जरूरी है। हांलाकि परिजनों का कहना है कि उन्हें किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। जानकारी जुटाने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement