Thursday, April 25, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: कोरोना मरीजों से लाखों की वसूली कर रहे निजी अस्पताल, फडणवीस ने CM को पत्र लिखकर लगाए आरोप

भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के निजी अस्पतालों पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों से इलाज के नाम पर लाखों रुपये वसूलने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 20, 2020 19:36 IST
महाराष्ट्र: कोरोना मरीजों से लाखों की वसूली कर रहे निजी अस्पताल, फडणवीस ने CM को पत्र लिखकर लगाए आरो- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE महाराष्ट्र: कोरोना मरीजों से लाखों की वसूली कर रहे निजी अस्पताल, फडणवीस ने CM को पत्र लिखकर लगाए आरोप

मुंबई: भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के निजी अस्पतालों पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों से इलाज के नाम पर लाखों रुपये वसूलने का आरोप लगाया है। देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा कि निजी अस्पतालों में कोरोना वायरस के इलाज के लिए 16 लाख रुपये तक लिए गए हैं।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि एक मई को महाराष्ट्र में सभी कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज मुफ्त में करने का ऐलान स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने किया था लेकिन इसके बावजूद निजी अस्पतालों में कई कोरोना मरीजों से इलाज के नाम पर 16 लाख रुपये तक लिए गए जबकि सरकारी अधिकारीयों को 4 से 6 लाख रुपये कोरोना के इलाज के लिए देने पड़े।

देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में सरकार से कोरोना वायरस के मुफ्त इलाज को लेकर किए गए वादे को पूरा करने की अपील की। उन्होंने लिखा कि सरकार अपना वादा पूरा करे और कोरोना वायरस के लिए मुफ्त इलाज मुहैया कराए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement