Saturday, July 13, 2024
Advertisement

पति से झगड़े के बाद 3 साल की बेटी को दी दर्दनाक सजा, फिर 4 KM तक शव के साथ घूमती रही मां

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद वह शव के साथ करीब 4 किलोमीटर तक यहां वहां घूमती रही।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 22, 2024 15:38 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी और घटना के बारे में पुलिस को सूचित करने से पहले शव के साथ लगभग चार किलोमीटर तक सड़कों पर घूमती रही। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार शाम को एमआईडीसी पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पति-पत्नी में तीखी नोकझोंक के बीच रोने लगी बेटी

आरोपी 23 वर्षीय ट्विंकल राऊत और उसके पति राम लक्ष्मण राऊत (24) रोजगार की तलाश में चार साल पहले नागपुर आए थे। वे कागज उत्पाद कंपनी में काम करते थे और एमआईडीसी क्षेत्र में हिंगना रोड पर कंपनी के परिसर में एक कमरे में रहते थे। उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे। एमआईडीसी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम करीब 4 बजे दोनों में फिर झगड़ा हुआ, तीखी नोकझोंक के बीच उनकी बेटी रोने लगी। इसके बाद महिला गुस्से में आकर बेटी को घर से बाहर ले गई और एक पेड़ के नीचे बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी।

रात में शव के साथ घूमती रही मां

बाद में वह शव के साथ करीब चार किलोमीटर तक यहां वहां घूमती रही, रात करीब आठ बजे उसने एक पुलिस वाहन देखा और पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस बच्ची को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि एमआईडीसी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि महिला को बाद में अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

मोबाइल ने ली जान: मां ने बेटी के सिर पर मारी रॉड; कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी युवती

BJP विधायक के पोते ने इंदौर में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे टेडी बीयर्स को कोई न छेड़े

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement