Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुंबई में एक छात्रा ने एक्सीडेंट के बाद भी दिया एग्जाम, एम्बुलेंस में हुई पूरी परीक्षा

अंजुमन-ए-इस्लाम (Dr MIJ Girl's High School) की एक छात्रा, मुबाशिरा एक दुर्घटना के बाद अपनी एसएससी परीक्षा के लिए एक एम्बुलेंस में उपस्थित हुई। एंबुलेंस की व्यवस्था स्कूल प्रशासन ने की थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 21, 2023 23:45 IST
एक्सीडेंट के बाद एम्बुलेंस में परीक्षा देती हुई छात्रा - India TV Hindi
Image Source : ANI एक्सीडेंट के बाद एम्बुलेंस में परीक्षा देती हुई छात्रा

महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाला सामने आया है। यहां अंजुमन-ए-इस्लाम (Dr MIJ Girl's High School) की एक छात्रा, मुबाशिरा एक दुर्घटना के बाद अपनी एसएससी परीक्षा के लिए एक एम्बुलेंस में उपस्थित हुई। दरअसल उसका एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उसका ऑपरेशन हुआ। इसके बाद छात्रा ने पूरी परीक्षा एंबुलेंस में दी। एंबुलेंस की व्यवस्था स्कूल प्रशासन ने की थी। 

'मेरी कक्षा की सबसे अच्छी छात्राओं में से एक है'

छात्रा की क्लास टीचर सनम शेख कहती हैं, ''वह मेरी कक्षा की सबसे अच्छी छात्राओं में से एक है, टॉप 10 में आती है।'' सनम शेख ने कहा कि पहली बात यह थी कि पूरी घटना की जानकारी बोर्ड को दी जाए। इसलिए हमने बोर्ड को बुलाया और अनुमति ली। अगली बात उसे केंद्र में ले जा रही थी। हमने कैंसर एड एंड रिसर्च फाउंडेशन को फोन किया। वे इतने उदार थे कि एंबुलेंस देने को तैयार हो गए। 

'20 दिनों तक रेस्ट करने की सलाह'
क्लास टीचर सनम शेख ने कहा कि मैं, एक पर्यवेक्षक के साथ, उसके घर गया। उसे एम्बुलेंस में सेंटर ले जाया गया। वहां पर प्राचार्य ने उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होने बताया कि इसके बाद हमें जाने के लिए कहा गया। सनम शेख लने बताया कि पूरी परीक्षा एंबुलेंस में हुई। उन्हें 20 दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी गई है।

ये भी पढ़ें- कितने पढ़े लिखे हैं 'पठान'? जानें उनकी एजुकेशन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement