Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के होटल में एक शख्स को बदमाशों ने मारी गोली, फिर धारदार हथियार से गर्दन और शरीर पर किया हमला

महाराष्ट्र के इंदापुर एक्सप्रेस वे पर बने एक होटल में एक युवक की हत्या कर दी गई है। हत्या करने की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई है। बता दें कि हत्यारों ने युवक को पहले तो गोली मारी, फिर धारदार हथियार से कई बार हमला किया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Published on: March 17, 2024 8:31 IST
murder of a man who sit in a hotel in pune solaphur maharashtra police started investigation cctv fo- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के होटल में एक युवक की गोली मारकर हत्या

महाराष्ट्र के पुणे जिले में भीषण वारदात की घटना देखने को मिली है। यहां पुणे-सोलापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंदापुर एक्सप्रेस वे पर स्थित एक होटल में एक शख्स की हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं गोली मारने के बाद कुछ लोग वहां तेजी से पहुंचते हैं और एक-एक कर धारदार हथियारों से बुरी तरह से हमला करते हैं। बता दें कि इस घटना में युवक की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और इसकी जांच शुरू कर दी। बता दें कि इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो बेहद विभत्स है।

Related Stories

होटल में बैठे शख्स को मारी गई गोली

दरअसल इंदापुर एक्सप्रेस-वे पर स्थित होटल जगदंबा रेस्तरां में 4 लोग बैठे होते हैं। इस दौरान होटल लगभग पूरा खाली था। इसी दौरान वीडियो में देखने पर पता चलता है कि होटल के गेट के बाहर कोई खड़ा है जो टॉर्च के जरिए आने वाले वाहनों को होटल में आने का इशारा करता है। इसी दौरान होटल में चार लोग बैठे थे और बातें कर रहे होते हैं। तभी पहले 2 लोग होटल में आते हैं। उनके हाथ में एक प्लास्टिक की थैली थी। इसके बाद दोनों शख्स फ्रिज का सहारा लेकर चारों युवकों से छिपने का प्रयास करते हैं और तभी थैली में हाथ डालकर एक शख्स बंदूक निकाल लेता है।

धारदार हथियार से भी किया हमला

इसके बाद आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। बता दें कि मृतक का नाम अविनाश बालू धनवे है, जिसकी आयु 34 साल थी। आरोपी ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से पीछे की तरफ से गोली चलाई। इसके बाद एक के बाद एक कई बार गोलियां चलाई। इसके तुरंत बात वहां कुछ और लोग पहुंचते हैं, जिनके हाथ में धारदार हथियार थे। इसके बाद वो एक के बाद एक अविनाश के गर्दन और शरीर पर हमला करने लगते हैं। इस दौरान लहूलुहान अविनाश वहीं गिर जाता है। बता दें कि यह घटना शनिवार की रात 8 बजे का है। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक 6-7 अज्ञात लोग चार पहिया वाहन में सवार होकर आए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement