Friday, April 26, 2024
Advertisement

पुलिस इंस्पेक्टर का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, दो टुकड़ों में बंटा शरीर; आत्महत्या या संदिग्ध मौत?

42 वर्षीय पुलिस निरीक्षक सुभाष दुधाल, जो कुछ महीने पहले बीड से ट्रांसफर हुए थे और अभी पुणे में एसआईडी विभाग में कार्यरत थे। आज सुबह वह परली रेलवे स्टेशन क्षेत्र में फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक पर पाए गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 09, 2024 14:18 IST
subhash dudhal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुभाष दुधाल की फाइल फोटो

बीड (महाराष्ट्र): राज्य खुफिया विभाग (एसआईडी) में कार्यरत एक सहायक पुलिस निरीक्षक ने परली वैजनाथ में रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली। इस घटना से हड़कंप मच गया है। सुभाष दुधाल बीड एसआईडी में सहायक पुलिस निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे। कुछ दिन पहले ही उनका तबादला पुणे हो गया है। शव के पास एक नोट भी मिला है, इससे आत्महत्या की वजह का पता चलेगा।

पुणे में एसआईडी विभाग में कार्यरत थे दुधाल

42 वर्षीय पुलिस निरीक्षक सुभाष दुधाल, जो कुछ महीने पहले बीड से ट्रांसफर हुए थे और अभी पुणे में एसआईडी विभाग में कार्यरत थे। आज सुबह वह परली रेलवे स्टेशन क्षेत्र में फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक पर पाए गए। पुलिस ने प्रारंभिक जानकारी दी है कि पुलिस इंस्पेक्टर दुधाल ने शुक्रवार रात के बाद आत्महत्या कर ली। इसके आधार पर सहायक पुलिस निरीक्षक परमेश्वर सोगे, पुलिस उपनिरीक्षक साबले, जमादार बाबासाहेब फड़, राजू राठौड़, सातपुते और अन्य कर्मचारियों ने घटनास्थल का दौरा किया।

आत्महत्या या संदिग्ध मौत?

आज सुबह फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रैक पर सुभाष दुधाल का क्षत-विक्षत शव मिला। शव दो हिस्सों में कटा हुआ था। रेलवे पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक परमेश्वर सोगे ने बताया कि शव पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष दुधाल का है, जो कुछ महीने पहले बीड से ट्रांसफर होकर पुणे आए थे। इस बीच, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह आत्महत्या है या संदिग्ध मौत। लेकिन पुलिस ने बताया कि शव के पास से एक नोट मिला है। इस नोट से मौत के पीछे की वजह सामने आएगी।  

(रिपोर्ट- आमिर हुसैन)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement