Friday, April 26, 2024
Advertisement

सनकी पिता ने दो मासूमों को खिलाया जहर, फिर खुद की काट ली नस; तीनों की हुई मौत

झारखंड के हजारीबाग में एक पिता ने अपनी ही दो बेटियों की जहर देकर हत्या कर दी। वहीं दोनों बेटियों की हत्या के बाद उसने खुद की भी नस काट ली। इस मामले में तीनों की मौत हो गई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: March 05, 2024 8:33 IST
दो मासूमों को जहर खिलाने के बाद पिता ने खुद की काटी नस।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दो मासूमों को जहर खिलाने के बाद पिता ने खुद की काटी नस।

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सोमवार दोपहर 40 वर्षीय एक दंत चिकित्सक ने अपनी दो बच्चियों को जहर देने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के वास्तविक कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल ये पूरा मामला पारिवारिक कलह के कारण घटित होने बताया जा रहा है। पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मायके गई थी पत्नी

पुलिस ने बताया कि बताया कि शहर के विष्णु पुरी इलाके में राजकुमार नाम के एक शख्स ने अपनी दो बेटियों को जहर दे दिया। दोनों बेटियों के नाम अनवी राज (8) और आध्या राज (5) हैं। वहीं इन दोनों को जहर देने के बाद राजकुमार ने अपनी कलाई की नस भी काट ली। पुलिस ने बताया कि राजकुमार की पत्नी चांदनी देवी (35) एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने तीन बच्चों के साथ शहर के कुम्हारटोली स्थित मायके गई थी। उनके साथ दो बेटियों के अलावा उनका तीन वर्षीय बेटा रंजीत भी था। 

उपहार खरीदने के बहाने लाया अपने साथ

पीड़ित के रिश्तेदारों ने बताया कि तभी राजकुमार वहां पहुंचा और दोनों बेटियों के लिए उपहार खरीदने के बहाने उन्हें अपने साथ ले गया। पुलिस ने बताया कि हालांकि वह उन्हें अपने आवास पर ले गया, जहां अपराध को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि इन तीनों को हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन वहां भर्ती किये जाने के बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने घटना को हत्या-आत्महत्या का मामला बताया है। उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) सहित पुलिस को घटना की जांच करने का निर्देश दिया है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

स्पेन की महिला से झारखंड में गैंग रेप मामले में 3 गिरफ्तार, 4 की तलाश जारी

2 साल की बच्ची का तीन टुकड़ों में बंटा शव बरामद, पास में दिखी ऐसी चीज... सहम उठी पुलिस

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement