Friday, May 03, 2024
Advertisement

धुले में ब्रेक फेल होने की वजह से होटल में घुसा ट्रक, कई लोगों की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

महाराष्ट्र के धुले जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक का ब्रेक फेल होने की वजह से ड्राइवर वाहन से नियंत्रण को बैठा और गाड़ियों को टक्कर मारते हुए एक छोटे से होटल में जा घुसा।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: July 04, 2023 13:51 IST
Maharashtra Accident, Maharashtra Road Accident, Dhule Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धुले में ट्रक एक्सिडेंट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

धुले: महाराष्ट्र के धुले जिले में मंगलवार को एक ट्रक ब्रेक फेल होने की वजह से एक छोटे से होटल में जा घुसा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के समय होटल के पास खड़े कुछ लोग ट्रक के नीचे दब गए जिसमें उनकी मौत हो गई। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है जिसमें कंटेनर ट्रक कुछ वाहनों को टक्कर मारकर पलटता हुआ दिख रहा है। वीडियो में कुछ लोग ट्रक की चपेट में आते भी नजर आ रहे हैं। अभी हताहतों की संख्या के बारे में ठीक-ठीक पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि ट्रक की चपेट में आने से कम से कम 9 लोगों की मौत हुई है।

ब्रेक फेल होने के चलते ड्राइवर ने खोया नियंत्रण

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई-आगरा हाईवे पर पलासनेर गांव के पास ट्रक के ब्रेक फेल हो गए जिसके बाद ड्राइवर का नियंत्रण खो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने कम से कम 2 वाहनों को टक्कर मारी और एक होटल के पास जाकर पलट गया। बताया जा रहा है कि यह ट्रक मध्य प्रदेश से धुले की ओर जा रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह करीब 10 बजे पत्थर के छोटे टुकड़ों से लदा यह ट्रक छोटे से बस स्टैंड के पास स्थित होटल में जा घुसा। उस समय बस स्टैंड और होटल के आसपास कुछ मजदूर खड़े थे जिनमें से कई ट्रक की चपेट में आ गए।

बुलढाणा में हुए बस हादसे में गई थीं 26 जानें
बता दें कि महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों में हुआ यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। इसके पहले सूबे के बुलढाणा जिले में समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर एक यात्री बस में आग लगने से 26 यात्रियों की झुलस कर मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में 33 यात्री सवार थे। हादसे के बाद पुलिस ने बस ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया था। वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का एलान किया था और हादसे की हाई लेवल जांच के आदेश दिए थे।  रिपोर्ट: उबेद कादरी/नरेंद्र कदम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement