1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda ने लॉन्‍च किए Amaze और WR-V के स्‍पेशल एडिशन, 7.96 लाख रुपए से शुरू है कीमत

Honda ने लॉन्‍च किए Amaze और WR-V के स्‍पेशल एडिशन, 7.96 लाख रुपए से शुरू है कीमत

अमेज और डब्ल्यूआर-वी के ये नए एडिशन टॉप-ग्रेड वीएक्स पर आधारित हैं और इनको नए फीचर्स के साथ आकर्षक लुक पेश करने के उद्देश्य से लॉन्च किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 03, 2020 10:32 IST
Honda launches special editions of Amaze, WR-V- India TV Paisa
Photo:HONDA CARS

Honda launches special editions of Amaze, WR-V

नई दिल्‍ली। होंडा कार्स इंडिया ने सोमवार को त्‍योहारी सीजन के लिए अपनी अमेज और डब्ल्यूआर-वी मॉडल के विशेष संस्करण पेश किए हैं। मौजूदा त्योहारी सीजन के मद्देनजर कंपनी ने ये विशेष संस्करण उतारे हैं। होंडा कार्स इंडिया ने सोमवार को बयान में कहा कि डीजल और पेट्रोल दोनों में टॉप-ग्रेड वीएक्‍स पर आधारित यह एक्‍सक्‍लूसिव एडिशन बेहतर प्रीमियम पैकेज के साथ आते हैं।

अमेज के एक्‍सक्‍लूसिव एडिशन की दिल्ली शोरूम में मैनुअल पेट्रोल संस्करण का दाम 7.96 लाख रुपये और सीवीटी ट्रिम की कीमत 8.79 लाख रुपये होगी। इसी तरह डीजल मैनुअल संस्करण की कीमत 9.26 लाख रुपये और सीवीटी ट्रिम का दाम 9.99 लाख रुपये होगा।

कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों ट्रिम्‍स में अपनी डब्ल्यूआर-वी का भी स्‍पेशल एडिशन भी लॉन्‍च किया है। इसके मैनुअल पेट्रोल संस्करण की कीमत 9.7 लाख रुपये और डीजल ट्रिम की कीमत 10.99 लाख रुपये होगी।

होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) राजेश गोयलने कहा कि इस फेस्टिव सीजन के दौरान, हमारा ध्‍यान प्रीमियम पैकेज के साथ अपने मॉडल्‍स को बेहतर बनाने पर है जो हमारे उपभोक्‍ताओं को आकर्षित कर सकें।

अमेज और डब्‍ल्‍यूआर-वी के ये नए एडिशन टॉप-ग्रेड वीएक्‍स पर आधारित हैं और इनको नए फीचर्स के साथ आकर्षक लुक पेश करने के उद्देश्‍य से लॉन्‍च किया गया है। 

Write a comment