1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. महंगे पेट्रोल से राहत दिलाएगी ये बाइक, 150 किलोमीटर है इसका माइलेज

महंगे पेट्रोल से राहत दिलाएगी ये बाइक, 150 किलोमीटर है इसका माइलेज

कबीरा मोबिलिटी 20 फरवरी से इन बाइक्स के लिए बुकिंग शुरू करेगी। यह बाइक्स दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, पुणे, हैदराबाद, बैंगलुरु, चेन्नई, गोवा और धारवाड़ में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 16, 2021 14:34 IST
Kabira Mobility launches KM3000 & KM4000, India's Fastest Electric Bikes- India TV Paisa
Photo:KABIRAMOBILITY@TWITTER

Kabira Mobility launches KM3000 & KM4000, India's Fastest Electric Bikes

नई दिल्‍ली। कबीरा मोबिलिटी (Kabira Mobility) ने मंगलवार को दो नई हाई-स्‍पीड इलेक्ट्रिक बाइक्‍स KM3000 और KM4000 को वर्चुअल तरीके से लॉन्‍च करने की घोषणा की है। मेड इन इंडिया हाई-स्‍पीड बाइकिंग अनुभव उपलब्‍ध कराने के लिए कबीरा मोबिलिटी ने इन दोनों बाइक्‍स को काफी आकर्षक कीमत पर लॉन्‍च किया है। KM3000 की पीक पावर 6000वॉट है और इसकी कीमत 1,26,990 रुपये (एक्‍स-शोरूम गोवा) है। KM4000 की पीक पावर 8000वॉट है और इसकी कीमत 1,36,990 रुपये है।

कंपनी ने बताया कि इन बाइक्‍स की डिलीवरी मई-2021 से शुरू की जाएगी। कबीरा मोबिलिटी 20 फरवरी से इन बाइक्‍स के लिए बुकिंग शुरू करेगी। यह बाइक्‍स दिल्‍ली, मुंबई, अहमदाबाद, पुणे, हैदराबाद, बैंगलुरु, चेन्‍नई, गोवा और धारवाड़ में बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगी।

यह भी पढ़ें: केवल 7500 रुपये में घर ले जाएं नई मोटरसाइकिल, Honda लेकर आई ये शानदार ऑफर

कबीरा मोबिलिटी के सीईओ जयबीर सिंह स‍िवाच ने कहा कि मेड इन इंडिया हाई स्‍पीड इलेक्ट्रिक बाइक्‍स को लॉन्‍च करते हुए हमें काफी खुशी हो रही है। हमारी योजना अपने पोर्टफोलियो में और अधिक उत्‍पाद शामिल कर अपनी इलेक्ट्रिक बाइक रेंज का विस्‍तार करना है। हम एक मजबूत नेटवर्क की स्‍थापना भी कर रहे हैं ताकि हमारे उपभोक्‍ताओं को एक विश्‍व-स्‍तरीय अनुभव हासिल हो सके।

यह भी पढ़ें: आज ही करा लें आधार से जुड़ा ये जरूरी काम, अगले महीने बंद हो सकता है बैंक अकाउंट!

दोनों बाइक्‍स को आज के युवा उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखकर डिजाइन किया गया है।  KM3000 स्‍पोर्ट बाइक लुक के साथ आती है और इसका वजन 138 किलोग्राम है, वहीं KM4000 का वजन 147 किलोग्राम है और यह एक नैक्‍ड बाइक के रूप में आती है जो इलेक्ट्रिक बाइक के लिए एकदम नया कॉन्‍सेप्‍ट है।  

यह भी पढ़ें: आप भी State Bank of India की इस स्‍कीम से हर महीने कमा सकते हैं 10,000 रुपये

KM3000 और KM4000 को 2 मोड्स में चार्ज किया जा सकता है, ईको मोड में चार्ज करने पर बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 घंटे 30 मिनट का वक्‍त लगेगा। वहीं बूस्‍ड मोड में बैटरी को 50 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: रसोई गैस उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, एक मिस कॉल पर घर आएगा LPG सिलेंडर

ये हाई-स्‍पीड बाइक्‍स मेड इन इंडिया हैं और कॉम्‍बी-ब्रेक्‍स, फास्‍ट चार्जिंग ऑनबोर्ड और रोडसाइड असिस्‍टेंस के साथ आती हैं। स्‍टाइल और परफॉर्मेंस में यह बाइक बहुत शानदार हैं। ये इलेक्ट्रिक बाइक्‍स 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्‍पीड हासिल कर सकती हैं और सिंगल चार्ज पर इनकी राइडिंग रेंज 150 किलोमीटर है। कबीरा मोबिलिटी इलेक्ट्रिक बाइक स्‍पोर्ट मॉर्डन डिजाइन के साथ ही साथ फायरप्रूफ बैटरी, पार्क असिस्‍ट और कई अन्‍य स्‍मार्ट व रोमंचक फीचर्स से लै है।

यह भी पढ़ें : Fastag नहीं तो आज से भरना होगा दोगुना टोल टैक्स, यहां से तुरंत खरीदें

यह भी पढ़ें :नहीं मिला पीएम किसान निधि का पैसा! ऐसे ठीक करें आधार नंबर की गलती

यह भी पढ़ें :उत्‍तराखंड आपदा में मृतकों के परिजनों के लिए राहत, NTPC देगी परिवार को इतना मुआवजा

Write a comment
erussia-ukraine-news