Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. बंधन बैंक ने चंद्र शेखर घोष को दोबारा 3 साल के लिए MD और CEO नियुक्त किया

बंधन बैंक ने चंद्र शेखर घोष को दोबारा 3 साल के लिए MD और CEO नियुक्त किया

चंद्र शेखर घोष का नया कार्यकाल 10 जुलाई 2018 से शुरू होगा और अगले 3 साल तक वह अपने पद पर बने रहेंगे। बैंक के मुताबिक चंद्र शेखर घोष को माइक्रो फाइनेंस बैंकिंग में 31 साल का अनुभव है

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Published on: April 11, 2018 10:35 IST
Bandhan Bank reappoints Chandra Shekhar Ghosh - India TV Paisa

Bandhan Bank reappoints Chandra Shekhar Ghosh as MD and CEO for 3 years

नई दिल्ली। पिछले महीने शेयर बाजार में लिस्ट होने के बाद अपने निवेशकों को मालामाल करने वाले बंधन बैंक ने अपने मौजूदा CEO और MD चंद्र शेखर घोष को 3 अतीरिक्त साल के लिए इस पद पर नियुक्त कर दिया है। बुधवार को बैंक ने इसके बारे में शेयर बाजार को जानकारी दी, बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 9 अप्रैल को बैंक के निदेशक मंडल की बैठक में चंद्र शेखर घोष को 3 अतीरिक्त साल के लिए MD और CEO के पद पर नियुक्त करने की मंजूरी दे दी है।

चंद्र शेखर घोष का नया कार्यकाल 10 जुलाई 2018 से शुरू होगा और अगले 3 साल तक वह अपने पद पर बने रहेंगे। बैंक के मुताबिक चंद्र शेखर घोष को माइक्रो फाइनेंस बैंकिंग में 31 साल का अनुभव है और बैंक के साथ जुड़ने से पहले वह बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट तथा CII में आर्थिक मामलों और वित्तीय तथा टैक्सेशन मामलों की सब कमेटी में पूर्वी क्षेत्र के चेयरमैन भी रहे हैं।

बंधन बैंक 27 मार्च को शेयर बाजार में लिस्ट हुआ है और अपनी लिस्टिंग के बाद यह बैंक लगातार अपने निवेशकों को मुनाफा दे रहा है, बैंक ने शेयर बाजार में 485 रुपए पर लिस्टिंग की थी और मौजूदा समय में इसके शेयर का भाव 519 रुपए तक पहुंच गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement