Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ICICI बैंक 80,000 कर्मचारियों का बढ़ाएगा वेतन, कोरोना के बीच सेवाएं जारी रखने का इनाम

ICICI बैंक 80,000 कर्मचारियों का बढ़ाएगा वेतन, कोरोना के बीच सेवाएं जारी रखने का इनाम

करीब 80 हजार कर्मचारियों के वेतन में 8 फीसदी तक बढ़त होगी

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: July 07, 2020 19:19 IST
ICICI Bank- India TV Paisa
Photo:FILE

ICICI Bank

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच छंटनी या वेतन कटौती की बढ़ती खबरों के बीच आईसीआईसीआई बैंक ने अपने कर्मचारियों के लिए वेतन में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है। सूत्रों के मुताबिक कोरोना संकट के बीच भी सेवाएं सुचारू रूप से जारी रखने पर इस बढ़ोतरी का ऐलान किया गया है। इस वेतन बढ़ोतरी का फायदा करीब 80 हजार कर्मचारियों को मिलेगा, जिसमें से अधिकांश लोगों से सीधे संपर्क कर सेवाएं दे रहे हैं। बैंक इन कर्मचारियों के वेतन में 8 फीसदी तक बढ़ोतरी करने जा रहा है। वेतन में बढ़ोतरी जुलाई से लागू होगी।

सूत्रों के मुताबिक जिन कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की जा रही है वो M1 या उससे नीचे की ग्रेड से हैं। इन कर्मचारियों में अधिकांश का काम ग्राहकों से सीधे संपर्क से जुडा है। कोरोना संकट के बीच तमाम जोखिम और संकटों के बावजूद कार्य सुचारु रुप से जारी ऱखने की वजह से बैंक ने ये इस बढ़ोतरी को मंजूरी दी है। आईसीआईसीआई बैंक ने मार्च तिमाही के दौरान अपने स्टैंडअलोन मुनाफे में 26 फीसदी बढ़त दर्ज की है, बढ़त के साथ मुनाफा 1221 करोड़ रुपये के स्तर पर पहुंच गया।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement