1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया Moto Tab G20 टैबलेट, कीमत स्मार्टफोन से भी काफी कम

मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया Moto Tab G20 टैबलेट, कीमत स्मार्टफोन से भी काफी कम

कंपनी Flipkart की Big Billion Days सेल के दौरान भारत में इसकी बिक्री शुरू करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 30, 2021 16:18 IST
मोटोरोला ने भारत में...- India TV Paisa

मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया Moto Tab G20 टैबलेट, कीमत स्मार्टफोन से भी काफी कम

भारत में वर्क फ्रॉम होम और स्कूल फ्रॉम होम के बढ़ते चलन के बीच टैबलेट की मांग एक बार फिर से बढ़ रही है। इस बीच मोटोरोला ने भी नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया टैबलेट Moto Tab G20 के नाम से लॉन्च किया गया है। कंपनी Flipkart की Big Billion Days सेल के दौरान भारत में इसकी बिक्री शुरू करेगी। बता दें कि मोटोरोला का यह भारत में लॉन्च पहला टैबलेट है। कंपनी ने इसे मोनो स्पीकर और Dolby Atmos ऑडियो सिस्टम के साथ पेश किया है। इस टैबलेट के बैक पैनल में सिंगल कैमरा सेंसर दिया गया है। 

Moto Tab G20 टैबलेट को भारत में 10,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है, जो कि प्लेटेनियम ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। मोटोरोला के टैब को दो अक्टूबर से खरीदा जा सकता है। Flipkart Big Billion सेल के दौरान इस टैब पर 1000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और ICICI और Axis Bank के कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

Moto Tab G20 टैबलेट Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जो स्टॉक एंड्रॉयड और एड फ्री एक्सपीरियंस ऑफर करता है। Moto Tab G20 टैबलेट में 8-इंच का डिस्प्ले, MediaTek Helio P22T, 5MP कैमरा और 5,100mAh बैटरी दी गई है। Moto Tab G20 टैबलेट में 8-इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजलूशन 1280 x 800 पिक्सल है। इस टैब की ब्राइटनेस 350 निट्स तक और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 85 प्रतिशत का है। 

मोटोरोला का कहना है कि इस फोन में बेहतर टच परफॉर्मेंस के लिए TDDI टेक्नोलॉजी दी गई है। इस टैब के रियर पैनल में 5MP का कैमरा सेंसर और फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। मोटोरोला का यह टैबलेट 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। मोटोरोला के टैब की स्टोरेज microSD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Write a comment
bigg boss 15