1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Swiggy ने डिलीवरी पार्टनर्स के लिए पेश किया स्‍पेशल केयर पैकेज, कोविड प्रभावितों को मिलेगी 14,000 रुपये की सहायता

Swiggy ने डिलीवरी पार्टनर्स के लिए पेश किया स्‍पेशल केयर पैकेज, कोविड प्रभावितों को मिलेगी 14,000 रुपये की सहायता

स्विगी के सीओओ, विवेक सुंदर ने एक बयान में कहा कि स्विगी सुरक्षा के साथ, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे डिलीवरी नायकों को भी आवश्यक समर्थन मिले।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 08, 2021 17:52 IST
Swiggy launches special care package for delivery partners across India- India TV Hindi News
Photo:SWIGGY

Swiggy launches special care package for delivery partners across India

नई दिल्‍ली। ऑन-डिमांड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने कहा कि उसकी स्विगी सुरक्षा पहल  के तहत कोविड-19 से प्रभावित उसके डिलीवरी पार्टनर्स को एक विशेष देखभाल पैकेज दिया जा रहा है। इसमें दो सप्ताह के लिए लोगों को 14,000 रुपये की सहायता शामिल है, जिससे उन्हें पुर्नप्राप्ति अवधि के दौरान आजीविका कमाने की चिंता न हो। अगर पार्टनर चाहें तो स्विगी बैंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में कंपनी के क्लाउड किचन में तैयार किए गए होमस्टाइल भोजन की डोरस्टेप डिलीवरी भी उपलब्ध कराएगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि डिलीवरी पार्टनर और उनके परिवार जो कोविड पॉजिटिव होते हैं, तो उन्हें 1.5 लाख रुपये तक का अस्पताल में भर्ती कवर मिलेगा। इसके अलावा, स्विगी ने कोविड-19 के कारण डिलीवरी पार्टनर की असामयिक मृत्यु की स्थिति में जीवन बीमा कवर को भी बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया है।

स्विगी के सीओओ, विवेक सुंदर ने एक बयान में कहा कि स्विगी सुरक्षा के साथ, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे डिलीवरी नायकों को भी आवश्यक समर्थन मिले। इसमें कोविड प्रभावित होने पर चिकित्सा आपात स्थिति के लिए चौबीस घंटे हॉटलाइन, अपने और अपने परिवार के लिए डॉक्टरों तक पहुंच, आय सहायता, टीकों तक मुफ्त पहुंच, अपने और अपने लिए अस्पताल में भर्ती कवर शामिल है।

अलग से, स्विगी संक्रमण के दौरान डिलीवरी पार्टनर्स (आश्रितों/माता-पिता/भाई-बहन/दादा-दादी की मृत्यु) के लिए एक सप्ताह के लिए आय सहायता प्रदान करेगा। कंपनी ने कहा यह कोविड-19 संबंधित शोक तक सीमित नहीं है। कंपनी ने स्विगी डिलीवरी पार्टनर एप के अंदर 'स्विगी सुरक्षा' नाम की एक माइक्रोसाइट बनाई है। इसके माध्यम से, इसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि डिलीवरी पार्टनर्स को स्विगी द्वारा प्रदान किए जा रहे समर्थन तक पहुंच और समझ हो। महामारी के दौरान, स्विगी ने कई पहल की हैं। इनमें मुफ्त टेलीमेडिसिन परामर्श के लिए इन-एप एक्सेस, टीकाकरण कवर और टीकाकरण के दौरान वेतन कवर का नुकसान, अन्य शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: नया स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, Realme ने लॉन्चa किया 9,999 रुपये में धासूं फोन

यह भी पढ़ें:  COVID-19 वैक्‍सीन लगवाने वालों के लिए अच्‍छी खबर, बैंक FD पर मिलेगा इतना ज्‍यादा ब्‍याज

 यह भी पढ़ें: 11 जून तक नहीं होगा यहां एक भी वाहन का उत्‍पादन, यह है वजह

यह भी पढ़ें: 10 जून को सारा अली खान करेंगी नया फोन पेश, देखकर खुश हो जाएंगे सभी

यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी की इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट, जल्द करें ऑफर सीमित समय के लिये

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस बैंक ने पेश की कोविड हितैषी नीति

 

Latest Business News

Write a comment