1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अब मात्र 1499 में खरीदें Infinix Band 5, कंपनी ने घटाई कीमत

अब मात्र 1499 में खरीदें Infinix Band 5, कंपनी ने घटाई कीमत

ट्रांशन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने Infinix Band 5 की कीमत में छूट देने का ऐलान किया है। कंपनी के इस ऐलान के बाद Infinix Band 5 जिसकी कीमत पहले 1799 रुपए थी वह अब 14,99 रुपए के आकर्षक मूल्य पर 14 मार्च से बाजार में मिलेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: March 15, 2020 20:46 IST
Infinix announces price drop for Band 5, device will now be available at 1,499- India TV Paisa
Photo:@INFINIXINDIA

Infinix announces price drop for Band 5, device will now be available at 1,499

नई दिल्ली: ट्रांशन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने Infinix Band 5 की कीमत में छूट देने का ऐलान किया है। कंपनी के इस ऐलान के बाद Infinix Band 5 जिसकी कीमत पहले 1799 रुपए थी वह अब 1,499 रुपए के आकर्षक मूल्य पर 14 मार्च से बाजार में मिलेगा। इनफिनिक्स बैंड 5 के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 0.96-इंच का कलर आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें इस्तेमाल करने वाले के हेल्थ मैट्रिक्स नजर आते हैं। इसका हार्ट रेट सेंसर 24 घंटे आपकी पल्स का मॉनिटर करता है। हार्ट रेट तय लिमिट से ज्यादा होने पर ये वाइब्रेट करके अलर्ट करता है। 

Related Stories

इनफिनिक्स बैंड 5 में सबसे खास बात ये है कि स्मार्टफोन से कनेक्ट होने के बाद बैंड से जुड़े एप में ये नोटिफिकेशन भी दिखाता है। स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए इसे इनफिनिक्स लाइफ 2.0 एप के साथ कनेक्ट करना होता है। एक बार कनेक्ट होने के बाद बैंड डेली एक्टिविटी का डेटा एप पर ट्रांसफर कर देता है। साथ ही ये बैंड वाटरप्रूफ है और आईपी67 सर्टिफाइड है।

इनफिनिक्स का यह बैंड तीन रंगों में उपलब्ध है। आप इसे नीले, काले और लाल रंग में खरीद सकते हैं। बैटरी की बात की जाए तो इनफिनिक्स बैंड 5 को एक बार फुल चार्ज करने पर 20 दिनों तक साथ देने का दावा किया गया है। हालांकि, फीचर इनेबल रखने पर यह 5 से 7 दिन तक ही चल पाएगा। इस डिवाइस में एक रिमाइंडर भी है जो निश्चित अवधि में यूजर द्वारा गतिविधि न करने पर वाइब्रेट भी होता है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15