1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Infinix S5 Pro: मात्र 9,999 रुपए में 16MP पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा, 4,000mAh बैटरी, 4+64GB रेम

Infinix S5 Pro: मात्र 9,999 रुपए में 16MP पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा, 4,000mAh बैटरी, 4+64GB रेम

हांगकांग की टेक्नोलॉजी कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Infinix ने सबसे सस्ते पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ S5 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कम बजट में प्रीमियम फिचर्स की चाह रखने वाले ग्राहकों को एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 06, 2020 23:37 IST
Infinix launches S5 Pro with Pop-up Selfie Camera and...- India TV Paisa

Infinix launches S5 Pro with Pop-up Selfie Camera and FHD+ full view display

नई दिल्ली: हांगकांग की टेक्‍नोलॉजी कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्‍स के प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड Infinix ने सबसे सस्ते पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा के साथ S5 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कम बजट में प्रीमियम फिचर्स की चाह रखने वाले ग्राहकों को एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इनफिनिक्स एस5 प्रो एंड्राइड 10 पर आधारित XOS 6.0 डॉल्फिन ओएस पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में डार्क थीम, जेस्चर नेविगेशन, लोकेशन कंट्रोल के अलावा वाईफाई-शेयरिंग, सोशल टर्बो, स्मार्ट पैनल, हाईड एप्स, डिजिटल वेलबिंग जैसे फिचर्स है। आइए आपको इसके डिस्प्ले, कैमरा, परफॉर्मेंस, बैटरी आदि फीचर्स के बारे में डिटेल में जानकारी देते है। 

Display: इनफिनिक्स एस5 प्रो में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2220 पिक्सल है। जो एक अच्छा वीडियो देखने का एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें DTS-HD सराउंड साउंड फीचर भी है जो यूजर्स को प्रीमियम सिनेमैटिक साउंड का अनुभव देता है। 

Camera: इनफिनिक्स एस5 प्रो स्मार्टफोन एफ/2.0 अपर्चर वाले 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा के साथ आता है। इसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर और एआई पोर्ट्रेट मोड, 3 डी फेस ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स भी है। इसके सेल्फी कैमरे में ड्रॉप प्रोटेक्शन है जो फोन आपके हाथों से गिर जाने की स्थिति में कैमरा को ऑटो-रीटेक कर देता है। कंपनी का दावा है कि अगर इसके पॉप-अप कैमरा को दिन में 50 बार भी खोला जाए तो भी यह 8 साल से अधिक समय तक काम करेगा। 

Performance: हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद केवल अच्छे पर्फार्मेंस वाले स्मार्टफोन पर ही लिया जा सकता है। इसके लिए में यूजर्स को Infinix S5 Pro में 4GB DDR4 रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसमें 11 घंटे की वीडियो प्लेबैक, 28 घंटे का संगीत प्लेबैक, 13 घंटे की वेब सर्फिंग की जा सकती है।  

Infinix launches S5 Pro with Pop-up Selfie Camera and FHD+ full view display

Image Source :
Infinix launches S5 Pro with Pop-up Selfie Camera and FHD+ full view display

Infinix S5 Pro​ Price: कंपनी ने इसे 9,999 रुपए की कीमत पर भारत में लॉन्‍च किया गया है। यह स्‍मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 13 मार्च से ब‍िक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। इसे फॉरेस्‍ट ग्रीन और वॉयलेट कलर ऑप्‍शन में आप खरीद सकेंगे।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15