Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने लॉन्च किए 1 लाख रुपए से भी महंगे स्मार्टफोन, ये हैं इसकी बेजोड़ खासियतें

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 1 लाख रुपए से भी महंगे स्मार्टफोन, ये हैं इसकी बेजोड़ खासियतें

पैनासोनिक इंडिया ने देश में एक लाख रुपए से महंगा स्‍मार्टफोन और टैबलेट लॉन्‍च कर सभी को चौंका दिया है। कंपनी ने भारत में तीन टफपैड डिवाइस पेश किए हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: February 24, 2017 12:13 IST
पैनासोनिक ने लॉन्च किए 1 लाख रुपए से भी महंगे स्मार्टफोन, ये हैं इसकी बेजोड़ खासियतें- India TV Paisa
पैनासोनिक ने लॉन्च किए 1 लाख रुपए से भी महंगे स्मार्टफोन, ये हैं इसकी बेजोड़ खासियतें

नई दिल्ली। जापान की मशहूर टैक्‍नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक की भारतीय इकाई पैनासोनिक इंडिया ने देश में एक लाख रुपए से महंगा स्‍मार्टफोन और टैबलेट लॉन्‍च कर सभी को चौंका दिया है। कंपनी ने भारत में तीन टफपैड डिवाइस पेश किए हैं। इनमें दो स्मार्टफोन हैं और एक टैबलेट है।

देखने में बेहद मजबूत इस डिवाइस की कीमत 99,000 रुपए शुरू है। यह कीमत एंड्रॉयड बेस्‍ड स्‍मार्टफोन की है। वहीं विंडोज आधारित स्‍मार्टफोन की कीमत 109000 रुपए है। वहीं कंपनी द्वारा पेश किए गए टैबलेट की कीमत 1,20,000 रुपए है।

यह भी पढ़ें- Panasonic और Asus के स्मार्टफोन पर भी जियो प्रिव्यू ऑफर, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 4G डेटा

तस्‍वीरों में देखिए LYF के स्‍मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flamelyf-flame

lyf-5 lyf Smart Phone

lyf-3 lyf Smart Phone

lyf-4 lyf Smart Phone

lyf-2 lyf Smart Phone

lyf-1 lyf Smart Phone

जानिए क्‍या हैं इन स्‍मार्टफोन की खासियतें

पैनासोनिक द्वारा पेश किए गए दोनों स्‍मार्टफोन में प्रमुख अंतर इसमें इस्‍तेमाल किए गए ऑपरेटिंग सिस्‍टम का है। पहला स्‍मार्टफोन टफपैड FZ-F1 है जो कि विंडोज ओएस पर चलता है, वहीं दूसरा फोन FZ-N1 है। इसमें 5.1.1 लॉलिपॉप ओएस दिया गया है। अब इन स्‍मार्टफोन के फीचर्स पर गौर करें तो इसमें 2.3GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का प्रसोसेर मिलेगा। इसमें 2 जीबी रैम दी गई है। इसकी स्‍क्रीन 4.7 इंच की है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसकी बैटरी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन कंपनी का दावा है कि ये 1400 घंटे तक का स्टैंडबाई टाइम दे सकती है।

यह भी पढ़ें- Panasonic ने 5299 रुपए में लॉन्‍च किया P77 स्‍मार्टफोन, एक्‍सचेंज पर उठा सकते हैं 4500 रुपए का डिस्‍काउंट

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3G/4G LTE, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ, माइक्रोयूएसबी दिए गए हैं। टैबलेट FZ-A2 में मार्शमैलो 6.0 ओएस दिया गया है। इसमें 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। 10.1 इंच के डिस्प्ले वाले डिवाइस में 1920×1200 पिक्सल है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement