Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में कल लॉन्च होगा खूबसूरत और दमदार स्मार्टफोन Poco C3, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

भारत में कल लॉन्च होगा खूबसूरत और दमदार स्मार्टफोन Poco C3, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi सब-ब्रांड पोको भारत में अपना नया फोन Poco C3 लॉन्च करने के लिए तैयार है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 05, 2020 12:05 IST
Poco c3- India TV Paisa
Photo:FILE

Poco c3

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi सब-ब्रांड पोको भारत में अपना नया फोन Poco C3 लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह फोन भारत में 6 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फोन की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी साझा की है। लेकिन कंपनी ने पोको सी3 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि यह फोन जून में मलेशिया में लॉन्च हुए Redmi 9C का रीब्रांडेड संस्करण होगा। बता दें कि भारत में पोको सी3 को ईकॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लॉन्च किया गया है। फ्लिपकार्ट ने इसके लिए एक डेडिकेटेड पेज भी लाइव किया है। 

 
अभी तक इसकी कीमत और सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, हाल ही में Poco C3 के लीक से पता चला था कि यह फोन 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा, जिसकी भारत में कीमत 10,990 रुपये होगी। 

स्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो माना जा रहा है क Redmi 9C को रीब्रांडेड कर Poco C3 के नाम से पेश किया जा रहा है। ऐसे में रेडमी 9सी के स्पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो यह स्मार्टफोन 6.53 इंच एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम दिए गए हैं। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसकी बैटरी 5,000 एमएएच की है और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement