Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung ने मचाई हलचल, 12990 की शुरुआती कीमत में लॉन्‍च की नई Smart TV

Samsung ने मचाई हलचल, 12990 की शुरुआती कीमत में लॉन्‍च की नई Smart TV

नई टीवी सीरीज कंटेंट गाइड के साथ आती है, जो यूजर्स को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलिव, वूट आदि जैसे लोकप्रिय एप्स से विशेषरूप से तैयार कंटेंट लिस्ट में से अपनी पसंद की मूवीज और टीवी शो को खोजने में मदद करता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 12, 2020 16:45 IST
Samsung launches new TV series starting at Rs 12,990- India TV Paisa

Samsung launches new TV series starting at Rs 12,990

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज उपभोक्‍ता कंज्‍यूमर कंपनी सैमसंग ने गुरुवार को फनबिलीएबल सीरीज के टीवी को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 12,990 रुपए से शुरू होगी। नई टीवी लाइनअप 32 इंच और 43 इंच वेरिएंट में उपलब्‍ध होगी।

सैमसंग इंडिया के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स बिजनेस, राजू पुल्‍लन ने कहा कि फनबिलीएबल सीरीज हमारे उपभोक्‍ताओं की बढ़ती आकांक्षाओं को पूरा करती है, विशेषकर युवाओं की, जो ऐसे रोमांचक इन्‍नोवेशन चाहते हैं जो उनके जीवन को बेहतन बनाएं। नई लाइन-अप क साथ हमें पूरा भरोसा है कि टेलीवीजन में अपनी मार्केट लीडरशिप को हम और अधिक मजबूत करेंगे।

नई टीवी सीरीज सभी सैमसंग स्‍मार्ट प्‍लाजा, प्रमुख उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टोर्स और सभी ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होगी। टीवी में पर्सनल कम्‍प्‍यूटर मोड फीचर है, जो यूजर्स को अपनी स्‍मार्ट टीवी को पर्सनल कम्‍प्‍यूटर में बदने की अनुमति देता है। उपभोक्‍ता ब्राउजिंग के अलावा इस पर बहुत कुछ कर सकते हैं।

यूजर्स स्‍कूल या ऑफ‍िस प्रजेंटेशन बनाने के लिए डॉक्‍यूमेंट्स बना सकते हैं या क्‍लाउड से वर्क कर सकते हैं। यूजर बड़ी स्‍क्रीन या विस्‍तारित स्‍क्रीन अनुभव के लिए बिना इंटरनेट कनेक्‍शन के वायरलेसली अपने लैपटॉप को स्‍मार्ट टीवी स्‍क्रीन में मिरर कर सकते हैं।

नई टीवी सीरीज कंटेंट गाइड के साथ आती है, जो यूजर्स को नेटफ्लिक्‍स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलिव, वूट आदि जैसे लोकप्रिय एप्‍स से विशेषरूप से तैयार कंटेंट लिस्‍ट में से अपनी पसंद की मूवीज और टीवी शो को खोजने में मदद करता है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement