Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. कैम्स ने सेबी के पास जमा किए दस्तावेज, 1500 से 1600 करोड़ रुपए के बीच होगा IPO का आकार

कैम्स ने सेबी के पास जमा किए दस्तावेज, 1500 से 1600 करोड़ रुपए के बीच होगा IPO का आकार

कम्प्यूटर एज मैनेजमेंट सर्विसेज (कैम्स) ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) पेश करने के लिए बाजार नियामक सेबी के पास मसौदा दस्तावेज जमा किया है। 

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: January 10, 2020 15:05 IST
Initial Public Offering, Computer Age Management Services, CAMS, NSE, Sebi, CAMS IPO- India TV Paisa

Initial Public Offering

नयी दिल्ली। कम्प्यूटर एज मैनेजमेंट सर्विसेज (कैम्स) ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) पेश करने के लिए बाजार नियामक सेबी के पास मसौदा दस्तावेज जमा किया है। आईपीओ का आकार 1,500-1,600 करोड़ रुपए के बीच होने का अनुमान है। कैम्स, वॉरबर्ग पिन्कस और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज द्वारा समर्थित है। 

मार्केट रेगुलेटर भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) को सौंपे दस्तावेज के मुताबिक, आईपीओ में बिक्री प्रस्ताव के जरिये 1,21,64,400 शेयरों की बिक्री की जाएगी। इसमें ग्रेट टैरेन इंवेस्टमेंट, एनएसई इंवेस्टमेंट, एक्सिस इंवेस्टमेंट, एचडीएफसी और एचडीबी एंप्लॉयीज वेलफेयर ट्रस्ट अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे। ग्रेट टैरेन इंवेस्टमेंट वॉरबर्ग पिन्कस से संबद्ध इकाई है जबकि एनएसई इंवेस्टमेंट, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज समूह की कंपनी है। बाजार सूत्रों का अनुमान है कि आईपीओ का आकार 1,500-1,600 करोड़ रुपए के बीच होगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement