1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. HDFC Bank ने ओणम पर लॉन्‍च किए डिस्‍काउंट ऑफर्स, कार व होम लोन मिलेगा सबसे कम ब्‍याज दर पर

HDFC Bank ने ओणम पर लॉन्‍च किए डिस्‍काउंट ऑफर्स, कार व होम लोन मिलेगा सबसे कम ब्‍याज दर पर

सभी फेस्टिव ट्रीट्स ओणम ऑफर्स 30 सितंबर, 2021 तक उपलब्ध होंगे। बैंक ने कार लोन, टू-व्हीलर लोन, होम लोन और बिजनेस लोन पर उल्लेखनीय ऑफर्स की पेशकश की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 03, 2021 17:54 IST
HDFC Bank launches Onam Festive Treats- India TV Paisa
Photo:PTI

HDFC Bank launches Onam Festive Treats

नई दिल्‍ली। एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने आज केरल में मनाए जाने वाले ओणम के अवसर पर अपने फ्लैगशिप फेस्टिव ट्रीट्स अभियान के तहत डिस्‍काउंट ऑफर्स की घोषणा की है। बैंक अपने लोन प्रोडक्‍ट्स पर दर्जनों ऑफर्स की पेशकश कर रहा है, जो ग्राहकों की प्रत्‍येक जरूरत को पूरा करेंगे।

सभी फेस्टिव ट्रीट्स ओणम ऑफर्स 30 सितंबर, 2021 तक उपलब्‍ध होंगे। बैंक ने कार लोन, टू-व्‍हीलर लोन, होम लोन और बिजनेस लोन पर उल्‍लेखनीय ऑफर्स की पेशकश की है। बैंक इसके अलावा गोल्‍ड लोन, लोन अगेंस्‍ट सिक्‍यूरिटीज और लोन अगेंस्‍ट प्रॉपर्टी की भी पेशकश कर रहा है। एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्‍डर्स को एक्‍सक्‍लूसिव डिस्‍काउंट और कैशबैक भी मिलेगा। ऐसे ग्राहकों को अपनी खरीदारी को बिना अतिरिक्‍त लागत के ईएमआई में बदलने की भी सुविधा मिलेगी।   

HDFC Bank launches Onam Festive Treats

Image Source : HDFC BANK
HDFC Bank launches Onam Festive Treats

एचडीएफसी बैंक के जोनल हेड-केरल हेमी सेबास्टियन ने कहा कि केरल के लिए ओणम एक महत्‍वपूर्ण त्‍योहार है। यह एक नई शुरुआत की पहचान है। लोग महामारी से उभरने के बाद अब अपने जीवन में एक नए अध्‍याय की शुरुआत करना चाहते हैं। कुछ लोग नई मशीन, उपकरण और उत्‍पाद खरीदना चाहते हैं, जो उनके रोजगार, अध्‍ययन और जीवन में मदद कर सकें। फेस्टिव ट्रीट्स ओणम ऑफर्स खरीदारी पर डिस्‍काउंट, कम प्रोसेसिंग फीस और कम ब्‍याज दर की पेशकश करेगा। जो लोग खरीदारी करना चाहते हैं वो आकर्षक ऑफर्स के साथ ऐसा कर सकते हैं।

लोन डिटेल्‍स

  • कार लोन – ब्‍याज दर 7.65 प्रतिशत से शुरू
  • यूज्‍ड कार लोन – उपभोक्‍ता बिना इनकम प्रूफ के कार कीमत का 85 प्रतिशत तक लोन हासिल कर सकते हैं। इनकम प्रूफ के साथ यह 100 प्रतिशत तक है।
  • टू-व्‍हीलर लोन – बैंक उपभोक्‍ता टू-व्‍हीलर खरीदने के लिए 100 प्रतिशत फाइनेंस प्राप्‍त कर सकते हैं। बैंक ने प्रोसेसिंग फीस में भी 50 प्रतिशत तक की कटौती कर दी है।
  • होम लोन – नए ग्राहकों के लिए ब्‍याज दर 6.75 प्रतिशत वार्षिक से शुरू और मौजूदा होम लोन ग्राहक 50 लाख रुपये तक के टॉप-अप लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।
  • बैंक 40 लाख रुपये तक बिना गारंटी के पर्सनल लोन और 75 लाख रुपये तक के बिजनेस लोन की भी पेशकश कर रहा है। पर्सनल लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस फ्लैट 1999 रुपये जबकि बिजनेस लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस में 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है ।
  • डेबिट/क्रेडिट कार्ड और कंज्‍यूमर लोन के साथ 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक और नो कॉस्‍ट ईएमआई
  • लोन अगेंस्‍ट सिक्‍यूरिटीज के लिए प्रोसेसिंग फीस फ्लैट 750 रुपये।

यह भी पढ़ें: Good News: लगातार दूसरे दिन सस्‍ता हुआ सोना, 10 ग्राम के लिए चुकाने होंगे अब आपको इतने रुपये

यह भी पढ़ें: पिछले दो साल में देश में बिके इतने इलेक्ट्रिक वाहन, सरकार दे रही है प्रोत्‍साहन

यह भी पढ़ें: Noida में बढ़ने जा रहे हैं जमीन के सर्किल रेट, लिस्‍ट हुई जारी

यह भी पढ़ें:  ब्‍यूटी स्‍टोर Naykaa देगी सबको मोटी कमाई करने का मौका, जानिए कैसे

Write a comment
Click Mania