Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: लुधियाना में दर्दनाक हादसा, दो कारों में टक्कर के बाद लगी आग, एसीपी और गनमैन जिंदा जले

लुधियाना के दियालपुरा गांव के पास भयानक सड़क हादसा हो गया। फॉर्च्यूनर कार और स्कॉर्पियो में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में एसीपी और उनके गनमैन की मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 07, 2024 10:44 IST
कार में आग लगने से एसीपी और गनमैन जिंदा जले- India TV Hindi
कार में आग लगने से एसीपी और गनमैन जिंदा जले

पंजाब के लुधियाना से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिले के समराला तहसील के नजदीक गांव दियालपुरा के पास भयानक सड़क हादसा हुआ। फॉर्च्यूनर कार और स्कॉर्पियो में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में फॉर्च्यूनर कार में आग लग जाने से उसमें सवार एसीपी और उनके गनमैन की मौत हो गई, जबकि एक ड्राइवर पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल है। 

घायल ड्राइवर की हालत गंभीर 

घटना शुक्रवार की देर रात करीब 1:00 बजे की है। मृतक एसीपी की पहचान संदीप सिंह और गनमैन परमजोत सिंह के रूप में हुई है। घायल ड्राइवर गुरप्रीत सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, लुधियाना पूरबी सब-डिवीजन में तैनात एसीपी संदीप सिंह अपने गनमैन परमजोत सिंह और ड्राइवर गुरप्रीत सिंह के साथ फॉर्च्यूनर कार में चंडीगढ़ से लुधियाना लौट रहे थे। 

2016 बैच के PPS अफसर थे संदीप सिंह

जब उनकी कार समराला के पास दयालपुरा गांव में हाईवे पर पहुंची, तो तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर में एसीपी की कार को आग लग गई। लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने दोनों पुलिस कर्मियों को मृत घोषित कर दिया। संदीप लुधियाना से पहले संगरूर में तैनात थे। संदीप 2016 बैच के PPS अफसर थे और वह पंजाब के मोहाली के रहने वाले थे। (रिपोर्ट- तुषार भारती)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement