Friday, May 03, 2024
Advertisement

राजस्थान: पर्यटन मंत्री के बेटे ने राहुल गांधी और सीएम गहलोत के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, कहा- कांग्रेस पार्टी का कोई विजन नहीं

उन्होंने कहा कि मैं सचिन पायलट का समर्थक हूं, इसलिए मेरे खिलाफ सब कुछ गहलोत ने किया। मेरे पिता मंत्री हैं तो वो जानें। वैसे भी गहलोत ने कभी हमसे मुलाकात तक नहीं की। हमने इतनी बार कोशिश की, पर मिलने के लिए हमारे खिलाफ षड्यंत्र किया।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 09, 2023 21:36 IST
Anirudh Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE राहुल गांधी के खिलाफ अनिरुद्ध सिंह ने खोला मोर्चा

जयपुर: भरतपुर राजघराने के वारिस और गहलोत सरकार में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने राहुल गांधी और अशोक गहलोत के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। गौरतलब है कि अनिरुद्ध सिंह ने हालही में ट्वीट किया था और कहा था कि राहुल गांधी झक्की हैं। इसी बात पर अनिरुद्ध ने कहा कि मैंने कुछ नया नहीं कहा। राहुल गांधी की जो वंशावली है उसे कभी छिपाना नहीं चाहिए। राहुल गांधी विदेश में जाकर देश को बदनाम कर रहे तो ये एक एंटीनेशनल एक्टिविटी है। वह देश के खिलाफ बोल रहे हैं, पीएम के खिलाफ बोल रहे हैं, ये देश विरोधी हरकत है।

उन्होंने कहा कि मेरे पिता मंत्री हैं तो वो जानें। वैसे भी गहलोत ने कभी हमसे मुलाकात तक नहीं की। हमने इतनी बार कोशिश की, पर मिलने के लिए हमारे खिलाफ षड्यंत्र किया। मैं सचिन पायलट का समर्थक हूं, इसलिए मेरे खिलाफ सब कुछ गहलोत ने किया।

अनिरुद्ध सिंह ने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी का कोई विजन नहीं है। कभी कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं दिया। हमेशा सचिन पायलट को भी हाशिए पर रखा गया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की हालत खराब है। कोई काम नहीं हुए। कानून व्यवस्था खराब है, मैं तो खुलके कहता हूं। प्रियंका गांधी कहां बैठी हैं, जो लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा लगाती हैं। सब कुछ धरा का धरा रह गया है।

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान: जयपुर में CM आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की तबीयत बिगड़ी

ED के समन को लेकर KCR की बेटी कविता का मोदी सरकार पर जोरदार हमला, सोनिया की तारीफों के बांधे पुल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement