Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कुंभ अगस्त राशिफल 2022: आपकी जिद पड़ेगी भारी, रखें इन बातों का ख्याल

कुंभ राशि मासिक राशिफल (Aquarius Monthly Horoscope August 2022): ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए अगस्त का महीना आपके लिए कैसा होगा?

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: August 02, 2022 19:36 IST
कुंभ अगस्त राशिफल 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुंभ अगस्त राशिफल 2022

Highlights

  • छात्रों की पढ़ाई में रुकावट आ सकती है
  • पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा
  • घरेलू सुख-सुविधाओं से जुड़े महंगे सामानों की खरीदारी भी होगी

कुंभ राशि मासिक राशिफल (Aquarius Monthly Horoscope August 2022): कुंभ राशि वालों के लिए अगस्त का महीना मिला जुला रहेगा जहां पढ़ाई को लेकर रुकावट आएगी वहीं घर में मान सम्मान मिलेगा। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं आपके लिए ये महीना कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस महीने को और बेहतर कर सकते हैं।

कुंभ राशिफल अगस्त 2022

धन के मामले में यह समय आपके पक्ष में है। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में आपकी उपस्थिति महत्वपूर्ण रहेगी। समाज और नैतिकता से जुड़े मामलों में आपके विचार सर्वोपरि रहेंगे। घरेलू सुख-सुविधाओं से जुड़े महंगे सामानों की खरीदारी भी होगी। छात्रों की पढ़ाई में रुकावट आ सकती है। जिद और उतावलापन हर काम को खराब कर सकता है। महीने के मध्य में आप कुछ विषम परिस्थितियों में उलझे रहेंगे। पारिवारिक मामलों को आपको गंभीरता से लेना होगा। दूसरों की आलोचना करने से बचें अन्यथा आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। कार्य क्षेत्र में फाइलें और महत्वपूर्ण कागजात बहुत सावधानी से रखें। कुछ राजनीतिक परेशानियां आ सकती हैं। नौकरी में अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहें। घर में आपका मान सम्मान और प्रभुत्व बना रहेगा। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। घर के बड़ों का आशीर्वाद और स्नेह पारिवारिक व्यवस्था को उत्तम बनाए रखेगा। एक बहुत ही नियमित आहार और दिनचर्या बनाए रखें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़ें अन्य राशियों के मासिक राशिफल

Vastu Tips: भूलकर भी उधार न दे हल्दी समेत ये सामान, वरना करना पड़ेगा बड़े संकट का सामना

Monthly Vrishabh Rashifal August 2022: वृषभ राशि वालों को हो सकती है सांस लेने में तकलीफ

Vrish Weekly Horoscope (वृष साप्ताहिक राशिफल): अगस्त का पहला सप्ताह वृष राशि वालों को करेगा निराश

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement