Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Tula Weekly Horoscope 07-13 November 2022: तुला राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

Tula Weekly Horoscope 07-13 November 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022: तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कई गुड न्यूज लेकर आ रहा है, आप अपनी जिंदगी में पॉजिटिव बदलाव महसूस करेंगे। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं तुला राशि वालों के लिए आने वाला साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 06, 2022 19:15 IST
तुला साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022

Libra Weekly Horoscope 07-13 November 2022  तुला साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022: 7 नवंबर से नया सप्ताह शुरू हो रहा है और ये आने वाला हफ्ता तुला राशि वालों के लिए नई उम्मीदें लेकर आ रहा है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा लेकिन पहले जानते हैं किन लोगों की राशि तुला होती है। जिन लोगों का जन्म 23 सितंबर से 23 अक्टूबर के बीच होता है उनकी सूर्य राशि तुला होती है।

Libra Weekly Horoscope तुला साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते है कि तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। इस दौरान आप अपने जीवन को ठीक से व्यवस्थित करने में सक्षम हो सकते हैं। अपने जीवन में कुछ बदलाव लाने की कोशिश करें और हाथ में आए अवसरों को व्यर्थ न जाने दें। यह आपके लिए एक सकारात्मक विकास होगा, जो आपको अपने जीवन के बारे में रचनात्मक रूप से सोचने का अवसर देगा। आप अपने निजी जीवन में कई समस्याओं का अनुभव करेंगे। इसे अपने पेशेवर जीवन को प्रभावित न होने दें और शांत रहने की कोशिश करें। अगर आप अपने माता-पिता की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं तो उनसे बहस करने से बचें। आपके वरिष्ठों को भी पता होना चाहिए कि आप अपने काम पर अच्छा ध्यान दे रहे हैं, तभी वे किसी नए प्रोजेक्ट या शानदार तरीके से सफल होने के अवसर के लिए आप पर भरोसा करेंगे।

 इस समय आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आप किसी लाभदायक चीज़ में निवेश कर सकते हैं। निकट भविष्य में आपको इसका बहुत बड़ा लाभ मिलने वाला है। पार्टनर के साथ आपके संबंधों में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। आप एक नई शुरुआत की योजना भी बना सकते हैं और जल्द ही अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत कर सकते हैं। तुला राशि के लोगों को दूसरे सप्ताह में कई अच्छी खबरें और अवसर मिलेंगे। आप अपने जीवन को बहुत अच्छे तरीके से बदलने में सक्षम होंगे। यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा और आपको अपने जीवन में आने वाली चुनौतियों से निपटने का संकल्प और इच्छाशक्ति देगा।

यहां पढ़िए वृश्चिक राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Vastu Tips: घर की खिड़की के सामने न लगाएं डिश का एंटीना वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

Shani Pradosh Upay: प्रदोष व्रत के दिन इन आसान उपायों से शनिदेव को करें प्रसन्न, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Grah Rashi Parivartan: जनवरी तक इन 5 राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, बन रहा धन लाभ का प्रबल योग, देखें लिस्ट में अपना नाम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement