Monday, April 29, 2024
Advertisement

Tula Weekly Horoscope 31st October to 6th November 2022: तुला राशि वालों को होगी पैसों की कमी, बढ़ेगा तनाव

Tula Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किन उपायों से वो ये समय और बेहतर कर सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 28, 2022 23:38 IST
तुला साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022

Libra Weekly Horoscope 31st October to 6th November 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: नया सप्ताह शुरू होने वाला है और ऐसे में तुला राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वे इसे बेहतर कर सकते हैं, ये हम बताएंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं तुला राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 23 सितंबर से 23 अक्टूबर के बीच होता है उनकी सूर्य राशि तुला होती है।

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

Libra Weekly Horoscope तुला साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियां हो सकती हैं। इसलिए शुरुआत से ही नियमित रूप से योग और व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। क्योंकि पहले से ही अपनी सावधानियां बरतना आपके लिए काफी बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इस सप्ताह आपको शुरू से ही अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा। सप्ताह के अंत में आपके पास पैसों की कमी हो सकती है, जिससे आप पर अतिरिक्त तनाव का बोझ बढ़ सकता है। इस सप्ताह यदि आपको कोई बड़ा फैसला लेना है तो किसी भी बात को अंतिम रूप देने से पहले अपने परिवार की राय जरूर लें, क्योंकि यह संभव है कि केवल आपका अपना निर्णय ही कुछ परेशानी का कारण बन सकता है। ऐसे में बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में सामंजस्य स्थापित करें और घर के बड़ों के अनुभव का लाभ उठाएं, हर निर्णय में उनकी सलाह लें।

यहां पढ़िए वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के स्वरोजगार व्यवसायी इस सप्ताह अधिक सफलता प्राप्त करेंगे। इससे उन्हें समाज के साथ-साथ परिवार में भी उचित सम्मान और सम्मान मिलेगा और इससे उन्हें खुद को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी। इस सप्ताह के दूसरे भाग में निजी जीवन में स्थितियां सामान्य होने से आपका मन पढ़ाई में लगा रहेगा। इससे आपको अपना ध्यान भ्रमित होने से बचाने में भी मदद मिलेगी और परिणामस्वरूप, आप अपनी परीक्षा में सफलता की ओर बढ़ते हुए दिखाई देंगे।

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement