Monday, April 29, 2024
Advertisement

Dhanu Weekly Horoscope 31st October to 6th November 2022: धनु राशि वाले इस बात को लेकर हो सकते हैं परेशान

Sagittarius Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: October 29, 2022 14:34 IST
Sagittarius Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius Weekly Horoscope

Sagittarius Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022:  नया सप्ताह शुरू होने वाला है। ऐसे में आने वाला सप्ताह धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब जानिए ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य के लिए भाग्य पर ज्यादा निर्भर न रहें और अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का प्रयास करें। क्योंकि आप भी अच्छी तरह से समझते हैं कि किस्मत अपने आप में बहुत आलसी होती है। इसलिए बेहतर स्वास्थ्य के लिए अपने प्रयास जारी रखें। इस सप्ताह का योग बता रहा है कि आपको हर तरह के दीर्घकालिक निवेश से बचना चाहिए। अगर आपका मन किसी बात को लेकर बेचैन है तो आप अपना कुछ पैसा अपने ऊपर खर्च कर सकते हैं, अपने दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं और कुछ खुशी के पल बिता सकते हैं। आप अपने जीवन में पैसों से जुड़े महत्वपूर्ण निर्णय लेने में काफी हद तक सफल रहेंगे।

अगर आप काफी समय से अपना घर पाने की कोशिश कर रहे हैं तो इस सप्ताह के अंत में आपके परिवार में नए घर को लेकर चर्चा हो सकती है। इस दौरान आपके विचार और चर्चा भी घर के बड़े-बुजुर्गों को अहमियत देंगे। इससे आपका मनोबल बढ़ेगा, साथ ही परिवार के माहौल में अनुकूलता देखकर आप बाहर से खाना या कोई मिठाई मंगवा सकते हैं। जिससे आप कार्यस्थल पर दूसरों की बातों में कटौती करते हुए अपने विचार रखेंगे। इससे आप ना चाहते हुए भी कई लोगों को अपने खिलाफ कर सकते हैं।

वहीं आपके वरिष्ठ भी आपके रवैये से कुछ नाखुश रहेंगे। छात्रों को इस सप्ताह कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी क्योंकि इस दौरान उनकी समझने की क्षमता बेहतर दिखाई देगी। ऐसे में आप अपनी बुरी संगत पर ज्यादा ध्यान दिए बिना अपने व्यवसाय को बनाए रखने की कोशिश करेंगे और आगामी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Pisces Weekly Horoscope मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022 : इस हफ्ते खर्चों पर लगाएं लगाम

Vastu Tips: इस दिशा में घर पर रखें लाल रंग की चीजें, आएंगी पॉजिटिव एनर्जी, मिलेगा शुभ परिणाम

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement