Friday, April 26, 2024
Advertisement

Love Horoscope 27 March 2024: आज इन राशि के जातकों की लव लाइफ में आएगा नया मोड़, जानें आपके रिलेशनशिप के लिए कैसा रहेगा 27 मार्च का दिन

Love Horoscope 27 March 2024: आज का दिन (27 मार्च) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: March 27, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 27 March 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope 27 March 2024

Love Horoscope 27 March 2024: आज का दिन (27 मार्च) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अपने परिवार के साथ बिताएं। परिवार से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण काम भी आप पूरा कर सकते हैं। अपने बच्चों को पिकनिक पर या उनकी पसंदीदा जगह पर ले जाएं। आप अपने माता-पिता या भाई-बहनों के साथ भी समय बिता सकते हैं। शाम को रोमांस और अंतरंग मुलाकातों के लिए समर्पित रखें। आज आप अपने पार्टनर की भावनाओं को गहराई से टटोल सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : जामुनी

भाग्यशाली अंक : 10

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन वाद-विवाद और झगड़ों में बीत सकता है। आज अपने पार्टनर के साथ कोई भी मुद्दा उठाने से बचें। यदि एक व्यक्ति बात करना बंद कर दे तो लड़ाई स्वतः ही बंद हो जाती है। इस समय शांत रहें। सौम्य और प्रेमपूर्ण बनें। अपने पार्टनर के तर्क को समझें और उसके ख़िलाफ़ कुछ भी न कहें। अपने साथी का ध्यान आपके साथ बिताए सुखद पलों की ओर आकर्षित करें। दिन का अंत थोड़े नुकसान के साथ होगा।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 2

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रेम संबंधों में किसी तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप के प्रबल संकेत हैं। आप या आपका साथी किसी दूसरे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपका अतीत का पुराना प्यार आपके जीवन में वापस आ सकता है। यह हस्तक्षेप करीबी दोस्तों या आपके या आपके साथी के माता-पिता से आ सकता है। समय की मांग है कि आप एक-दूसरे के साथ मिलकर खड़े हों।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 8

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अपने परिवार को समर्पित करने का एक महत्वपूर्ण दिन है। करियर और अन्य बाहरी विचार आपका ध्यान भटका सकते हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में आपके रिश्ते की स्थिति थोड़ी अनिश्चित हो गई है, इसलिए समय की मांग है कि आप अपने परिवार पर भी पूरा ध्यान दें। आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपकी वित्तीय स्थिति खराब हो गई है, लेकिन अपने साथी के लिए सोच-समझकर और संवेदनशील कुछ करना बहुत फायदेमंद हो सकता है।

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 14

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बेहद खास है। आप अपने पुराने प्रेमी को वापस स्वीकार करेंगे। यह सच है कि अलगाव के समय आपके बीच कुछ मतभेद थे। आपको फिर भी एक साथ वापस आने के बारे में दो बार सोचना चाहिए क्योंकि आज कोई भी बड़ा निर्णय लेने के लिए अच्छा दिन नहीं है। इस बारे में सोचने के लिए आपको काफी समय मिलेगा।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 6

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि अगर यह रिश्ता आपकी खुशी के लिए है तो यह आपको खुशी और शांति जरूर देगा और अगर ऐसा नहीं है तो यह आगे बढ़ने का समय है। इस रिश्ते को आगे न बढ़ाएं क्योंकि यह खूबसूरत है। यदि यह आपकी भावनाओं से मेल नहीं खाता है, तो इसे कूड़ेदान में फेंक दें और यदि आप शांति से अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनें, तो आप पाएंगे कि कई आश्चर्य आपका इंतजार कर रहे हैं। अपनी ऊर्जा किसी उत्पादक चीज में निवेश करें।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 3

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप कोई नया रिश्ता बना सकते हैं। आप इसे लेकर बहुत गंभीर रहेंगे और संभावना है कि यह लंबे समय तक चलेगा। आपका ख़ास आपसे बहुत प्यार करेगा और आप भी उससे प्यार करेंगे, हालांकि पारिवारिक हस्तक्षेप के कारण कुछ समस्याएं हो सकती हैं। इसके साथ ही कुछ अन्य अप्रत्याशित परिस्थितियां भी इस रिश्ते की गहराई को परखने के लिए सामने आएंगी।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 18

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि बाहर जाएं और अपने प्रियजन के साथ किसी साहसिक यात्रा की योजना बनाएं। आप जो भी करेंगे, आपको बहुत मजा आएगा। इससे आपके और आपके पार्टनर के बीच चल रहे तनाव में कुछ कमी आने की उम्मीद है। आप अपने नए अनुभवों और भावनाओं को अपने साथी के साथ साझा करना पसंद करेंगे।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 9

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि विरोधाभासी ग्रहों के कारण आज आप विपरीत दिशा में जा सकते हैं। आप निर्णायक निर्णय लेना चाहते हैं, लेकिन आप बहुत सतर्क हैं और किसी भी प्रकार का असंतुलन नहीं चाहते हैं। इन विरोधाभासी प्रभावों के कारण आपकी लव लाइफ काफी दिलचस्प हो जाएगी। इन सब से आप अपने साथी या अपने रिश्ते के बारे में एक सबक सीखेंगे, जो आपको भविष्य की योजना बनाने में मदद करेगा।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 1

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम की अंतरंगता से अधिक आप चाहेंगे कि आपका रिश्ता भावनात्मक भी हो। यह अपने साथी के साथ बैठकर अपनी समस्याओं पर चर्चा करने का सही समय है। आप यह तय कर पाएंगे कि इस रिश्ते में बने रहना और इसे एक मौका देना बेहतर है या अलग हो जाना। आज कोई भी फैसला लें लेकिन सोच-विचारकर ही।

भाग्यशाली रंग :  भूरा
भाग्यशाली अंक : 15

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने पार्टनर से बात करने के लिए बहुत धैर्य रखना होगा। अगर आप शांति बनाए रखना चाहते हैं तो सोच-समझकर बोलें। छोटे-मोटे विवाद भी गंभीर रूप ले सकते हैं। हालाँकि ऐसा कम ही होता है। इसे ज़्यादा महत्व न दें, यदि आप ऐसा करेंगे तो आप जीवन में कुछ अच्छी चीज़ों से चूक जाएंगे। आज चुप रहना ही बेहतर रहेगा।

भाग्यशाली रंग :  सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 7

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपका पार्टनर अजीब व्यवहार करेगा और अजीब मांगें करेगा, जिसके पीछे का तर्क भी अजीब होगा। यह प्रयोग करने और कुछ रोमांचक चीजें करने का अच्छा समय है, हालांकि जहां तक आपके रिश्तों का सवाल है, आप हमेशा एक गंभीर व्यक्ति रहे हैं। आपको अपने अत्यधिक गंभीर स्वभाव को छोड़ना होगा और अपने भीतर के बच्चे को मौज-मस्ती करने देना होगा। इससे आपका तनाव भी काफी हद तक कम हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 5

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Chaitra Navratri 2024: इस बार चैत्र नवरात्रि में क्या है माता की सवारी, जानें इसका आप पर क्या पड़ेगा असर?

Papmochani Ekadashi 2024: पापमोचिनी एकादशी का व्रत कब रखा जाएगा? यहां जानें सही तिथि, शुभ मुहूर्त और पारण का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement