Friday, March 29, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: इन चीज़ों में निवेश करने से होगा लाभ, कुबेर जी बरसाएंगे कृपा

Virgo Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार कन्या राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Updated on: August 27, 2022 22:19 IST
Virgo Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Virgo Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022:

Highlights

  • बुध की अनुकूल स्थिति आपके जीवन में बेहतर अवसर लाएगा
  • इस सप्ताह ऑफिस में दूसरों से उचित व्यवहार करें
  • ज़मीन जायदाद की खरीददारी में फायदा हो सकता है

Virgo Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: (कन्या  साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार कन्या राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा के प्रथम भाव में होने से आपका स्वास्थ्य सामान्य से काफी बेहतर ही रहेगा। जिसके कारण आप बेहतर सेहत का आनंद लेते दिखाई देंगे। यदि आप किसी पुरानी समस्या से पीड़ित थे तो ये समय आपको पूरी तरह से उस समस्या से निजात दिलाने का कार्य भी करने वाला है। इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक लिहाज़ से ये सप्ताह काफी अच्छा जाने की उम्मीद है क्योंकि मध्य में चन्द्रमा आपके प्रथम भाव से होते हुए द्वितीय भाव में गोचर कर जाएंगे और चन्द्रमा की ये स्थिति इस समय आपके लिए काफी अनुकूल स्थिति में नज़र आ रही हैं। ऐसे में आप प्रॉपर्टी या ज़मीन से जुड़े किसी कोर्ट-कचहरी के मामले में भी सफलता अर्जित कर सकते हैं। 

Hartalika Teej 2022: हरतालिका तीज पर इन मंत्रों के जाप से मिलता है मनचाहा वर, पूरी होती है हर मुराद

Chanakya Niti: किसी भी हाल में दूसरों के सामने न खोलें ये 3 राज, वरना पर जाएंगे लेने के देने

इस सप्ताह आपके घर-परिवार में किसी महिला सदस्य की खराब सेहत पारिवारिक वातावरण में अशांति का मुख्य कारण बन सकती है। खासतौर से सप्ताह के अंत में क्योंकि उस दौरान चन्द्रमा आपके तृतीय भाव में विराजमान हो जाएंगे और इसके परिणामस्वरूप आपके भी मानसिक तनाव में वृद्धि होगी जिसका नकारात्मक असर आपके जीवन के अलग-अलग क्षेत्रों पर पड़ने वाला है। इस सप्ताह ऑफिस में आपको हर प्रकार की स्थिति को समझते हुए ही दूसरों से व्यवहार करना उचित रहेगा। ऐसे में ध्यान रहे कि यदि कही आपका बोलना जरूरी नहीं है तो आपका चुप रहना ही आपके लिए बेहतर होगा। क्योंकि योग बन रहे है कि कोई ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जहाँ आप कोई बात ज़बरदस्ती बोल दें, जिससे आप खुद को किसी परेशानी में डाल सकते हैं। 

उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत लोगों को इस सप्ताह थोड़ा प्रयास जारी रखने के बाद भी बड़ी सफलता प्राप्त करने में मदद मिलेगी क्योंकि बुध इस सप्ताह आपके प्रथम भाव में उपस्थित होंगे। ऐसे में बुध की ये अनुकूल स्थिति आपके जीवन में अधिक अच्छा अवसर लेकर आ रहा है। ऐसे में इन अवसरों का उचित लाभ उठाते हुए उन्हें अपने हाथों से निकलने न दें। 

उपाय: बुधवार के दिन जरूरतमंदों व गरीबों को खाना खिलाएं।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Aries Weekly Horoscope मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022 - लकी साबित होगा ये सप्ताह

Leo Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: नौकरी में मिलेगी तरक्की, विदेश जाने का बन रहा योग

Cancer Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: आर्थिक तंगी से होंगे परेशान, इस उपाय को करने से मिलेगा समाधान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement