Friday, April 19, 2024
Advertisement

कौन है ये 10 महीनें का बच्चा जिसने जीता सचिन तेंदुलकर का दिल

सचिन तेंदुलकर का दिल एक बच्चे ने जीत लिया है। इस बच्चे का नाम श्रेष्ठ मेहता है और उसकी उम्र महज 10 महीने है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 28, 2020 13:57 IST
कौन है ये 10 महीनें का...- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/SACHIN TENDULKAR कौन है ये 10 महीनें का बच्चा जिसने जीता सचिन तेंदुलकर का दिल

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर करोड़ों भारतीय फैंस के दिलों में बसते हैं। सचिन का दिल जीतने के लिए फैंस किसी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं। लेकिन सचिन तेंदुलकर का दिल एक बच्चे ने जीत लिया है। इस बच्चे का नाम श्रेष्ठ मेहता है और उसकी उम्र महज 10 महीने है।

दरअसल, श्रेष्ठ के मामा आनंद मेहता ने 16 फरवरी को अपने फेसबुक अकाउंट सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया अदा करते हुए कुछ फोटो पोस्ट किए थे। इन फोटोज में 10 महीने का श्रेष्ठ हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर की जर्सी पहने बैठा नजर आ रहा है। आनंद मेहता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, "सचिन सर, भले ही आपने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन आप हमारे दिलों से कभी नहीं निकलेंगे। हमारे लिटिल मास्टर (श्रेष्ठ मेहता) की ओर से 'लिटिल मास्टर ब्लास्टर' को एक छोटी सी ट्रिब्यूट। दोस्तों, प्लीज इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। हमारा उद्देश्य इन तस्वीरों को सचिन सर तक पहुंचाना है।"

इस बीच ये फेसबुक पोस्ट इतनी ज्यादा शेयर की गई कि आखिरकार सचिन तेंदुलकर की नजरों में आ गई। यही नहीं, सचिन ने आनंद मेहता की इस पोस्ट को अपने अंकाउंट पर जगह देते हुए शेयर भी किया जो अब काफी वायरल हो रहा है। सचिन ने लिखा, "ऐसी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के लिए धन्यवाद। मैं 10 महीने के श्रेष्ठ और उनके परिवार को शुभकामनाएं देता हूं।''

गौरतलब है कि संन्यास के बावजूद सचिन की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। यही वजह है कि सचिन जहां भी जाते हैं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ते हैं।हाल ही में सचिन बुशफायर बैश गेम के दौरान नजर आए थे, जो ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर की घटना के पीड़ितों के लिए पैसे जुटाने के लिए खेला गया था। इस मैच में वह पोंटिंग इलेवन टीम के कोच थे। इस मैच के दौरान उन्होंने एक ओवर बल्लेबाजी भी की। सचिन अब जल्द ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते नजर आएंगे जिसमें दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा लेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement