Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एशेज सिरीज़: वीडियों में देखें पर्थ टेस्ट में ऐसे हवा में उड़ गया ग्राउंड्समैन

5 टेस्ट मैचों की एशेज़ सिरीज़ में लगातार 3 टेस्ट जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने सिरीज़ 3-0 से अपने नाम कर ली। हालांकि पर्थ में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान कई बार बारिश ने कंगारुओं की जीत में रोड़ा डालने का काम किया।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Published on: December 19, 2017 12:06 IST
पर्थ टेस्ट के दौरान...- India TV Hindi
पर्थ टेस्ट के दौरान हवा में उड़ा ग्राउंड्समैन

नई दिल्ली: 5 टेस्ट मैचों की एशेज़ सिरीज़ में लगातार 3 टेस्ट जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने सिरीज़ 3-0 से अपने नाम कर ली। हालांकि पर्थ में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान कई बार बारिश ने कंगारुओं की जीत में रोड़ा डालने का काम किया। पर्थ टेस्ट के 5वें दिन जब बारिश के बाद खेल शुरु हुआ तब इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 132 रन बना चुकी थी और ऑस्ट्रेलिया से 127 रन पीछे थी। लेकिन इसके बाद फिर बारिश के कारण खेल में देरी हुई।

बारिश बंद होने के बाद ग्राउंड स्टाफ पिच को सुखाने की कोशिश कर रहा था तब इतनी तेज हवा चली कि कवर्स के साथ-साथ ग्राउंड्सैमन भी हवा में उड़ गया। हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राउंड्समैन को कोई चोट नहीं आई और वो फिर से अपने काम में लग गया।

आपको बता दें जोश हाजलेवुड की शानदार गेंदबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया ने सोमवार को इंग्लैंड को पारी और 41 रनों से मात देकर एशेज़ सिरीज़ एक बार फिर अपने नाम कर ली है। अपनी पहली पारी नौ विकेट खोकर 662 रनों पर घोषित करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 259 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपनी अच्छी गेंदबाजी के दम पर वाका क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी 218 रनों पर समेट दी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement